‘आश्रम’ (Aashram) वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाओं से जलवा बिखेरने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सबका दिल जीत लिया था। बता दें कि एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन दिए थे। जिसे देख फैंस काफी हैरान हो गए थे। वहीं अब त्रिधा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसे देख हर कोई पागल हो रहा है।

एक्ट्रेस लग रहीं बेहद हसीन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

तस्वीर में त्रिधा चौधरी लाइट पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट के साथ उसी रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने स्टाइलिश गॉगल्स और ओपन हेयर करते हुए अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं एक्ट्रेस एक लॉलटेन को देखते हुईं नजर आ रही हैं।

कोट का बटन खोल एक्ट्रेस ने दिया पोज

बता दें कि त्रिधा चौधरी ने अपनी ड्रेस के ऊपर ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ है। इसी के साथ वे कोट के बटन भी खोले नजर आ रही हैं। वहीं ये कोट उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

एक्ट्रेस ने शेयर की खुद अपनी तस्वीर

त्रिधा चौधरी ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीर किसी गांव की है जहां एक्ट्रेस गई हुई थीं। वहीं बबिता के इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और साथ ही साथ अपना प्यार भी लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीर पर कोई फायर वाला इमोजी शेयर कर रहा तो, कोई दिल वाला इमोजी शेयर कर रहा।

मोनोकिनी पहन एक्ट्रेस ने पोस्ट की फोटो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

कुछ समय पहले ही त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मोनोकिनी पहने फोटो शेयर की थी। वहीं मोनोकिनी में त्रिधा को देख उनके फैन्स के होश उड़ गए थे। दरअसल, मोनोकिनी में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही थीं। वहीं उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते हुए अपने टोन्ड फिगर को भी फ्लॉन्ट किया था।

‘आश्रम’ में त्रिधा ने दिए थे बोल्ड सीन्स

बता दें कि अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ में सीधी-सादी शिष्या बबिता का किरदार निभाया था। वहीं उन्होंने इस सीरीज में बॉबी देओल के साथ जबरदस्त इंटीमेंट सीन दिए थे। जिसके चलते एक्ट्रेस न सिर्फ चर्चा में आईं थीं बल्कि मशहूर भी हुई थीं। इस सीरीज से पहले एक्ट्रेस ने कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा त्रिधा भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।