Pankaj Tripathi: सेल्फमेड स्टार पंकज त्रिपाठी का नाम आज पूरी दुनिया जानती हैं, ओटीटी प्लेटफार्म की सबसे मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर से ऐसा जादू चलाया कि बच्चा बच्चा पंकज का फैन हो गया. पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स की सूची में अव्वल दर्ज़े पर आते हैं. वेब सीरीज मिर्जापुर (Web Series Mirzapur) में कालीन भैया के किरदार से मशहूर पंकज ने कई फिल्मों में अपना अहम योगदान दिया। उन फिल्मों में स्त्री, मी-मी, गुंजन सक्सेना और लुका छुपी है। अपने अभिनय से लोगों के दिलों में पंकज ने अलग ही छाप छोड़ी हैं, आज हम आपको पंकज से जुड़ी एक खबर सुनाने जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

पंकज एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं. साल 2004 में पंकज ने मृदुला त्रिपाठी से शादी कर ली, जिसके बाद उनकी एक बेटी हुई जिसका नाम आशी है। बता दें कि एक्टर बहुत ही सिंपल है और उन्होंने अपनी सादगी से अपनी लाइफ को बिताना पसंद है। हाल ही में अबू धाबी में आइफा अवार्ड के लिए पंकज त्रिपाठी वहां पहुंचे थे ,उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वहां की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनकी बेटी आशी त्रिपाठी भी एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

गुरुवार को मुंबई में जब ओटीटी प्ले प्रीमियम की लांचिंग हुई तो पंकज त्रिपाठी को भी विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। पंकज त्रिपाठी फिल्मों और ओटीटी दोनों पर काम कर रहे हैं, जब उनसे पूछा गया कि फिल्मों और ओटीटी में क्या अंतर है? तो वह कहते हैं, ‘ओटीटी के आने से सिनेमा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। दोनों एक साथ रहेगा। जैसे जब हम कोई त्यौहार मनाते हैं, तो उस त्यौहार में लोग सामूहिक रूप से शामिल होते हैं। थिएटर में बॉस भी फिल्म देखता है, तो एक कोने में कहीं उसका कर्मचारी भी बैठकर फिल्म देख रहा होता है और दोनों उतना ही एन्जॉय करते हैं। इतनी खूबसूरत जगह और कहां देखने को मिलेगी!