Tere Bina Released: सलमान खान के साथ नजर आई जैकलीन फर्नांडिस | Bharat Gossips

Tere Bina Released: सलमान खान के साथ नजर आई जैकलीन फर्नांडिस

सलमान खान ने घर पर बोर हो रहे फैंस को बेहतरीन तोहफा दिया है. सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच रोमांटिक ट्रैक तेरे बिना रिलीज (Tere Bina Released) किया है. इसे सभी के चहेते भाईजान ने गाया है. गाने में सलमान खान के साथ नजर आई हैं जैकलीन फर्नांडिस.

पनवेल के फार्म हाउस में शूट हुआ सलमान का गाना

सलमान खान के इस रोमांटिक गाने को अजय भाटिया ने कंपोज किया है. लिरिक्स हैं शब्बीर अहमद के. गाने के अलावा सलमान खान ने ये म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट भी किया है. सलमान खान का ये पूरा गाना उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में शूट हुआ है. बता दें, लॉकडाउन की वजह से सलमान खान अपने पनवेल के फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं. वहां उनके परिवार के और भी लोग मौजूद हैं. सलमान खान के साथ जैकलीन भी यहीं मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: Kabir Khan: रो पड़े थे इरफान, फिल्म में नवाजुद्दीन का एक सीन देख

सलमान खान ने म्यूजिक वीडियो में पनवेल के फार्म हाउस को हर तरह से कैप्चर किया है. सलमान खान और जैकलीन की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. सलमान खान के फैंस की तरफ से इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. सलमान खान के लुक्स, जैकलीन संग केमिस्ट्री से लेकर सलमान की सिंगिंग सब कुछ फैंस का दिल जीत रही है.

सलमान ने ये वीडियो शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा- मैंने ये गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी ये गाना सुनो, गाओ और आप के स्वैग में शूट करो घर पर, पोस्ट करो, शेयर कर, टैग करो और एंजॉय करो.

ये भी पढ़ें: भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने भरी उड़ान!

वीडियो में सलमान-जैकलीन घुड़सवारी, बाइक राइड, स्विमिंग करते दिखे. सलमान खान का ये वीडियो सिर्फ 4 दिन में शूट हुआ है. सलमान ने खुलासा किया कि ये अभी तक का उनका सबसे सस्ता प्रोडक्शन है. वहीं जैकलीन ने बताया कि पूरा वीडियो सिर्फ 3 लोगों की मदद से शूट हुआ है. जो कि सलमान, जैकलीन और DOP था.

admin

Next Post

PM Modi आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे, lockdown 4.0 होगा या नहीं?

Tue May 12 , 2020
PM Modi मंगलवार रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। देश में लॉकडाउन के 54 दिन में यह उनका पांचवां देश के नाम संदेश होगा। इस बार वे लॉकडाउन के चौथे फेज पर बातचीत कर सकते हैं। लॉकडाउन फेज-4 (lockdown 4.0) पर कोई भी फैसला लेने के पहले पहले मोदी ने सोमवार को मुख्यमंत्रियों से करीब […]
PM Modi will address the country tonight at 8 pm, will the lockdown 4.0 or not?