Tejaswi Prakash: छोटे पर्दे की सबसे मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने टीवी की दुनिया के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 15 सीजन जीता और वही शुरू हुई एक्ट्रेस की लव स्टोरी इन दिनों तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है और इनकी केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. इन दिनों तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के शो नागिन सिक्स में नजर आ रही है. तेजस्वी प्रकाश हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची जहां उनकी तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई.

तेजस्वी प्रकाश ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरती नजर आईं। इस दौरान ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश काफी बोल्ड इवतार में नजर आईं. तेजस्वी प्रकाश के हॉट लुक ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha ने जैकेट खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने..

ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022′ के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश ब्लू कलर का शानदार ब्लेजर पहनकर पहुंची जिसमें उन्होंने अंदर ब्रा नहीं पहनी है और तेजस्वी का क्लीवेज दिख रहा है. इन तस्वीरों को देखकर करण कुंद्रा भी अपना दिल एक बार फिर तेजस्वी को देने मैं मजबूर हो जाएंगे.

इन तस्वीरों में तेजस्वी इतनी हॉट नजर आ रही हैं कि फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं वहीं कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछ लिया कि क्या तेजस्वी प्रकाश ब्रा पहनना भूल गई.

बॉलीवुड की मशहूर और टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली तेजस्वी प्रकाश के इस लुक पर हर कोई फिदा हो रहा है. ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश जमकर पोज देती नजर आ रही हैं.

तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के वीडियोस देखकर फैंस काफी खुश होते हैं और दोनों के हमेशा साथ रहने की दुआएं करते हैं.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif ने मंगलसूत्र पहनकर की तस्वीरें शेयर, लेकिन भूल गई पेंट पहनना, हो गई ट्रोल