Tejaswi Prakash: छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सुर्खियों पर छाई हुई है. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही तेजस्वी की खबर छपती रहती हैं लेकिन हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपनी नई कार की वजह से सुर्खियों में आई हुई है दरअसल उन्होंने मुंबई में अपने सपनों की कार को खरीद लिया है जिसकी कीमत जानकारी आप हैरान हो जाएंगे. तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन में कमाल दिखा रही है, उन्होंने अपनी कार को खरीद लिया है जिसकी वजह से चर्चा हो रही है..

तेजस्वी प्रकाश ने चमचमाती ऑडी Q7 खरीदनी है जिसकी कीमत ₹90 लाख है. इतनी महंगी कार खरीदने के बाद तेजस्वी सातवें आसमान पर पहुंच गई है कार खरीदने से लेकर नारियल फोड़ने तक के सफर को एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड और मशहूर एक्टर करण कुंद्रा के साथ तय किया है. जिसकी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं आइए आप भी देखिए..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा  संग कार के शोरूम पहुंचीं. यहां पर एक्ट्रेस ने विधि विधान से कार को घर ले जाने से पहले पूजा अर्चना की. यहां तक कि खुद ही नारियल फोड़ने की कोशिश की. हालांकि एक्ट्रेस को नारियल फोड़ने में थोड़ी दिक्कत जरूर हुई लेकिन उनकी मदद करण कुंद्रा करते नजर आए. खास बात है कि एक्ट्रेस ने शोरूम में पंडित को बुलवाया हुआ था.

लग्जरी कार को खरीदने के लिए जब तेजस्वी प्रकाश स्टाइलिश लुक में शोरूम में पहुंची तो सबकी आंखें फटी की फटी रह गई, तेजस्वी प्रकाश ने काले रंग के कोट के साथ उसी रंग के शॉर्ट्स पहने हुए थे. इसके साथ ही हेयर ओपन की हुई थीं और सटल मेकअप क्या हुआ था जो उन पर बेहद जम रहा था.

बता दे, तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी बिग बॉस से ही शुरू हुई थी घर के अंदर ही तेजस्वी करण कुंद्रा से मिली और दोनों के बीच प्यार हो गया.