Tejaswi-Karan: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी घर के अंदर ही शुरू हुई थी, लेकिन दोनों का प्यार सो से बाहर भी बराबर चल रहा है, हाल ही में करण कुंद्रा तेजस्वी की केयर करते नजर आए आइए देखें,

मोस्ट डेशिंग और हैंडसम बॉय फ्रेंड करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को लेकर काफी पजेसिव है, तेजस्वी को लेकर कितने सीरियस हैं और एक बेहद केयरिंग और डेयरिंग बॉयफ्रेंड हैं. हाल ही में कुछ पैपराजी तेजस्वी की तस्वीरें क्लिक करने के लिए उनके घर के बाहर जमा हो गए थे. पैपराजी के इस रवैये से एक्ट्रेस काफी अनकंफर्टेबल हो गई थीं.

ये भी पढ़ें- जब Salman Khan ने अनन्या पांडे को कह दिया चंकी पांडे की बेटी है फ्री में तो मांगेगी, क्या है माजरा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sab Kuch (@sabkuchh_937)

दरअसल सोशल मीडिया पर कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी से कह रहे हैं कि तेजस्वी को परेशान करने के लिए और उनके साथ ऐसा व्यवहार करने के लिए उनसे माफी मांगो. इस दौरान तेजस्वी फोन कॉल पर थीं और फोन स्पीकर पर.

करण के इतना कहते ही वहां सभी मौजूद लोगों ने तेजस्वी से माफी मांग ली और सॉरी बोला साथ ही आगे से उनके घर के बाहर ना जमा होने का भी वादा किया वीडियो में हम देख सकते हैं कि करण वार्निंग दे रहे हैं कि आगे से ऐसे किसी के घर में नहीं घुस ना चाहिए ना ही गाड़ी का पीछा करना चाहिए और गाड़ी के अंदर कैमरा भी नहीं लगाना चाहिए.

अपने चुलबुले स्वभाव को लेकर सब के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के फेमस सीरियल नागिन सिक्स की शूटिंग में बिजी रहती हैं, तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के 15 सीजन की विनर है.  करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और आए दिन दोनों साथ में नजर आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Dia Mirza ने सौतेली बेटी को कुछ इस तरह कहा हैप्पी बर्थडे, नोट पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक