MX Player का लॉकअप (Lock Up) आज कल खूब सुर्खियों में है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड शो ‘लॉकअप’ का प्रसारण 27 फरवरी को MX Player और ALTBalaji पर शुरू किया गया।

Kangana Ranaut Lockup

इस शो में कुल 15 कंटेस्टेंट हैं जिन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आदेशों और उनके द्वारा दिए गए टास्क पूरे करने होते हैं। इस शो में निशा रावल, मुनव्वर फारुकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा और सिद्धार्थ शर्मा, तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawala) जैसे कंटेस्टेंट शुमार हैं।

इसे भी पढ़ें- अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली मशहूर एक्ट्रेस Rupa Dutta को किया पुलिस ने गिरफ्तार, यह है वजह

तहसीन पूनावाला ने खोला हिलादेने वाला राज़

Tehseen Poonawala

हालिया एपिसोड में तहसीन पूनावाला ने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े राज से पर्दा उठाया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। आपको बता दें, तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawala) अन्य कई कैदियों के साथ नॉमिनेट हुए थे और सभी को बचने का एक मौका दिया गया। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी का एक सबसे बड़ा राज बताकर सबको हैरान कर दिया।
तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawala) ने बताया की भारत के एक टॉप बिजनसमैन ने उन्हें अपनी पत्नी के साथ सोने का ऑफर दिया था। लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी थी। जिसके मुताबिक वह सब होते हुए देखेंगे। इस काम के लिए देश उस बिजनेसमैन ने अपना पूरा नाइटक्लब बुक किया था और जब तहसीन उनकी पत्नी के साथ वक्त गुजार रहे थे तब वह सब कुछ देख रहे थे।

Kangana Ranaut Lockup

इसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पूछने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने ये सब एन्जॉय किया। जाहिर तौर पर उन्होंने बिजनेसमैन के नाम का खुलासा नहीं किया।

इसे भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने खोला लॉकअप का राज, बताया कि आखिर क्यों करवा रही है एकता उनसे यह शो होस्ट…