Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: वैसे तो छोटे पर्दे पर कई शो प्रसारित होते हैं लेकिन बात जब मशहूर कॉमेडी फैमिली शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) की आती है तो हर कोई अपना फेवरेट बताता है इस शो (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में कई मशहूर किरदार हैं जिन्होंने सबके दिल में जगह बना रखी है उन्हीं में से एक हैं शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी दिशा वाकाणी के शो (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) छोड़ने के बाद से फैंस काफी निराश हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आज तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर दयावेन शो (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) क्यों छोड़ा है लेकिन फैंस उनके वापस लौटने का आज भी बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने दयाबेन को लेकर रिएक्शन दिया है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

दिलीप जोशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेठालाल कहते हैं कि दयाबेन आने वाली थीं लेकिन फिर से उन्होंने हमें उल्लू बना दिया. दरअसल, काफी समय से मेकर्स दयाबेन की वापसी के लिए दिशा वकानी से संपर्क बनाए हुए हैं लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं हो पा रहा है.