Tapsee Pannu: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और अपनी हटकर पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू अपनी फिल्म में जान डालने से कभी पीछे नहीं हटती है, तापसी पन्नू ने पिंक, थप्पड़ जैसी कई अलग फिल्म करके बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, कुछ समय पहले आई विकी कौशल और ताप्सी पन्नू की फिल्म मनमर्जियां से जुड़ा एक हम आपको सुनाने जा रहे हैं.

कुछ ऐसा हुआ था दोनों के बीच
तापसी इन दिनों हेडलाइंस पर बनी हुई है दरअसल तापसी पन्नू और नए-नए दूल्हे बने विकी कौशल का एक किस्सा सामने आया है बात उन दिनों की है जब मनमर्जियां की शूटिंग चल रही थी फिल्म की शूटिंग जिस दिन खत्म हुई उस दिन फिल्म के स्टार कास्ट और पूरी टीम पार्टी करने एक होटल में गए होटल में तापसी पन्नू में बहुत अधिक मात्रा में गलत चीज का सेवन कर लिया था सेवन करते ही तापसी अपने होश में नहीं थी और वह विकी के साथ अजीब हरकतें करने लगी.

यह किस्सा तापसी नहीं हंसते मुस्कुराते हुए खुद ही सुनाया और बताया कि किस तरह व नशे की हालत में विकी को छोड़ नहीं रही थी और उनसे वही बैठने को कह रही थी जिसके बाद विकी ने उन्हें अलग कमरे में ले जाकर सुला दिया।

बता दे विकी कौशल ने हाल ही में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी रचाई है जिसके चलते विकी लाइमलाइट में छाए हुए हैं. विकी कैटरीना की शादी की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.