तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों के दिल पर राज कर रहा है इसी के एक एपिसोड में टप्पू की छोटी उम्र में टीना नाम की लड़की से शादी हो जाती है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको टप्पू की उसी पत्नी के बारे में बताएंगे जो कि अब काफी हसीन हो चुकी हैं..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों के चेहरे पर स्माइल आ रहा है। और यह अब टीवी की दुनिया का काफी मशहूर सिटकॉम बन चुका है। इसके कई कलाकार तो इतने पुराने हैं कि वह इस शो में बचपन से काम कर रहे हैं और अब जवान हो चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आए दिन नए-नए ट्विस्ट और नई नई कहानियां आती रहती हैं । बात की जाए टप्पू सेना की तो शो में सबसे ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग टप्पू और सोनू की ही मानी जाती है। पर क्या आप जानते हैं कि आज से कुछ साल पहले एक एपिसोड में टप्पू की शादी टीना नाम की एक बच्ची से होती है। चलिए आज आपको बताते हैं कि आखिर कहां और कैसी है टीना..

Read More- Urfi Javed ने ऐसे कपड़े पहन बनाया Video, यूज़र्स को नहीं हो रहा भरोसा

कौन है टप्पू की पत्नी टीना?

‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ शो मे कुछ साल पहले एक एपिसोड में दिखाया गया था कि टप्पू की कम उम्र में टीना नाम की बच्ची से शादी हो जाती है। और इस समय टप्पू के बाल विवाह को लेकर गोकुलधाम और गड़ा परिवार में काफी हलचल भी मच गई थी। छोटी बच्ची होने के बावजूद भी काफी अच्छी एक्टिंग करते नजर आई थी वो टीना नाम की बच्ची। उस अकेली बच्ची ने टप्पू के पापा यानी जेठालाल कि नाक में दम कर के उनकी मुसीबतें बढ़ा दी थी। क्या आप जानते हैं कि आखिर वह बच्ची आज हैं कहां?

टप्पू की पत्नी टीना का असली नाम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्ट्रेस नूपुर भट्ट निभाया था टीना का किरदार जो कि आज 23 साल की हो चुकी है। शो में टप्पू की पत्नी बनने वाली टीना यानी नूपुर का जन्म सन 1999 में हुआ था। नूपुर भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वो अपनी ग्लैमरस फोटोस भी शेयर करती रहती है।

Read More- Parineeti Chopra बिना ब्रा के शॉर्ट ड्रेस पहने पहुंची, हो गई Oops Moment का शिकार

कहानी तारक मेहता के उल्टा चश्मा की

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी सब पर साल 2008 से लोगों के मनोरंजन का कारण बनता आ रहा है। शो में काम करने वाले कलाकार भी काफी पुराने हैं इनमें से कुछ तो चौकी शुरुआत से काम करते आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ किरदार बदले भी पर लोगों की शो में दिलचस्पी कम नहीं हुई। इस शो की कहानी मुंबई शहर की गोकुलधाम सोसायटी की है जहां पर अलग-अलग संस्कृति, धर्म और परंपराओं के लोग एक दूसरे के साथ काफी मिलजुलकर और खुशी से रहते हैं। यह कहानी एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखने वाले तारक मेहता के ‘दुनिया ने ऊंधा चश्मा’ पर आधारित है।

Read More-Vidya Balan की अपकमिंग वेब सीरीज Jalsa ने लगाया सस्पेंस का तड़का, देखे Teaser