IPL 2022: भारत देश में आईपीएल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों के दिल में अलग ही उत्साह होता है. जल्द ही आईपीएल का 15 सीजन होने वाला है, क्रिकेट फैंस आईपीएल का बेसब्री से इंतजार करते हैं और आईपीएल से जुड़ी हर खबर पर बारीकी से नजर रखते हैं. इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें मैदान में उतरने वाली है, यह टीमें जोरदार तैयारी में लगी हुई है और खिलाड़ी ट्रॉफी अपने नाम करने की हरजीत और कोशिश करेंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं, आईपीएल की व्यूअरशिप सिर्फ क्रिकेटर्स के वजह से ही नहीं बल्कि अपनी पसंदीदा फीमेल एंकर्स की वजह से भी है आइए जाने..

हम ब्रेक में अपनी हसीन एंकर को देखना कभी नहीं भूलते हैं इस आईपीएल के उत्साह को और बढ़ाने के लिए यह खूबसूरत एंकर चार चांद लगाएंगे, इस लिस्ट में इनके नाम हैं शामिल..

तान्या पुरोहित

उत्तराखंड की रहने वाली मशहूर एंकर तान्या पुरोहित अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना देती हैं. तान्या पुरोहित ने गढ़वाल यूनिवर्सिटी से m.a. मास की डिग्री प्राप्त की है. बता दे तान्या पुरोहित अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म NH10 में भी नजर आ चुकी है, तानिया की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने न्यूज़ एंकर दीपक डोभाल से शादी की.

नेरोली मीडोज

ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर नेरोली मीडोज आईपीएल के 15 सीजन को होस्ट करने वाली हैं, नैरोली ना सिर्फ क्रिकेट बल्कि बास्केटबॉल और ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग को भी होस्ट कर चुकी है. आईपीएल के दौरान सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन के साथ शो होस्ट करती नजर आई नैरोली बहुत खूबसूरत है.

संजना गणेशन

पुणे में जन्मी मशहूर एंकर संजना गणेशन ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से शादी रचाई, ना सिर्फ क्रिकेट बल्कि फुटबॉल और बैडमिंटन टूर्नामेंट को भी होस्ट कर चुकी, मशहूर एंकर एमटीवी स्प्लिट्सविला के सीजन 7 में भी नजर आ चुकी है, संजना ने बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लिया था.

नशप्रीत सिंह

नशप्रीत सिंह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में पली बढ़ी है, नशप्रीत कौर सिंह हिंदी इंग्लिश के अलावा पंजाबी भाषा में भी अच्छी पकड़ रखती हैं नशप्रीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी इसके अलावा वो शॉर्ट फिल्म ‘स्ट्रिंग्स’ में भी नजर आईं थीं. उन्हें किताबें पढ़ना और ट्रैवलिंग का शौक है.

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर क्रिकेट की दुनिया का जाना माना नाम है क्रिकेट फैंस को बाकी एंकर्स के साथ-साथ मयंती को पर देखने की हसरत थी लेकिन क्रिकेट फैंस के लिए याद दुख भरी खबर है कि इस बार मयंती आई पी एल 2022 में एंकरिंग करती नजर नहीं आएंगी मयंती ने आखिरी बार आई पी एल 2021 में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा था लेकिन इस बार निजी कारणों के चलते वह नजर नहीं आने वाली है.