Taimur Ali Khan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंडस्ट्री के डैशिंग एक्टर सैफ अली खान से शादी रचाई. बड़े पर्दे से दूर करीना इन दिनों फैमिली टाइम इंजॉय करती नजर आ रही है. बीते लंबे समय से करीना की कोई बड़ी धमाकेदार फिल्म नहीं आई है, क्योंकि मां बनने के बाद वह ज्यादातर अपना वक्त परिवार वालों के साथ में जा रही है लेकिन करीना ने अपने करियर में बहुत ही धमाकेदार फिल्में दी हैं, फैन करीना को मूवी में देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं.

करीना फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस के पास अपनी जानकारी पहुंचा देती हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दो बेटे हैं बड़ा बेटा तैमूर अली खान बहुत ही कम उम्र में ही स्टार बन चुका है, तैमूर की फोटोस और वीडियोस वायरल होते रहते हैं. वह पैपराजी के सामने अक्सर पोज देते दिखते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि वह पैपराजी को देखकर अपना चेहरा छिपाने लगे. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- Aamir Khan Daughter: एक्टर की बेटी पूल में हुई बॉयफ्रेंड के साथ कोजी, बिकिनी पहने तस्वीरें वायरल

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो पर बहुत कमेंट आ रहे हैं. चर्चा का विषय बन चुका यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. जिसमें तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने हाथ में बुक लेकर पैपराजी के सामने खड़े नजर आते हैं. वहीं, पीछे से करीना और सैफ तैमूर के पास पहुंचते हैं, तो तैमूर अपना चेहरा छिपाने लगते हैं.

दरअसल तैमूर की आंखों में कुछ चला जाता है, जिसे वह अपनी टीशर्ट से पोछ रहे होते हैं. सैफ अली खान, तैमूर को देखने लगते हैं कि उनकी आंखों को क्या हो गया है. फिर तैमूर मां करीना और पिता सैफ के पीछे जाकर छिप जाते हैं.

करीना इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है और अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बिताए वक्त के मोमेंट शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़ें- Sapna Chaudhary ने कोट के बटन खोलकर दिए ऐसे-ऐसे पोज़, किलर लुक देखकर हो जाएंगे दीवाने