Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे का सबसे मशहूर कॉमेडी फैमिली शो तारक मेहता उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) बीते 10 सालों से भी ज्यादा से हमको इंटरटेन कर रहा है, शो में एक से बढ़कर एक कलाकार है जो हमें अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते रहते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) शो में इतनी फाइन कॉमेडी होती है के हर कोई इस शो का दीवाना बन चुका है शो में तरह तरह के किरदार हमें गुदगुदाने जाते हैं इतना ही नहीं यह शो इतना पॉपुलर है कि इस शो से रिपीट टेलीकास्ट पर आती है. इस शो में गोकुलधाम सोसायटी दिखाई गई है जिसमें अलग-अलग धर्म को मानने वाले लोग एक साथ प्यार से और मिल बांट कर रहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उनके बिजनेस मैन पति मयूर पाडिया और उनके भाई मयूर वकानी ने दी.

लम्बे समय से फैंस दिशा का शो में लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया गया था जिसमें इशारा दिया गया कि ‘दयाबेन’ वापस आ रही हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर कई लोग बोल रहे हैं कि शो के मेकर्स उन्हें मूर्ख बना रहे हैं. इससे पहले, शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने दयाबेन की शो में वापसी की ओर इशारा देते हुए कहा था कि ये किरदार दिशा वकानी के साथ या उनके बिना शो में वापसी करेगा.

हाल ही में असित मोदी ने खुलासा किया है- ‘अब ये कहानी का मामला है. हम सब कुछ ठीक कर रहे हैं लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा. मैं मानता हूं कि लोग हमें गालियां दे रहे हैं क्योंकि लोग शो से इमोशनली कनेक्टेड हैं. मैं उन लोगों के बारे में सोचता हूं जो ऑनलाइन कमेंट्स करते हैं. हम उनके विचारों का सम्मान करते हैं. दया भाभी आएंगी. हालांकि, हम चाहते हैं कि दिशा वकानी ही दया के रूप में वापस आएं, लेकिन हम किरदार के लिए ऑडिशन भी कर रहे हैं.’

बता दे, शो 14 सालों से सबका फेवरेट बना हुआ है, हर उम्र के लोग इस शो को देखने के लिए बेताब रहते हैं. टीआरपी के मामले में यह शो सबसे आगे रहता है.