Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे की सबसे मशहूर कॉमेडी फैमिली शो जो कि सब टीवी पर प्रसारित होता है बीते 13 सालों से हमें गुदगुदा रहा है, जी हां हम बात कर रहे हैं सबके फेवरेट शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) तारक मेहता का उल्टा चश्मा की. तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो में ढेरों किरदार है जो अपनी एक्टिंग से हमें खूब हंसाते हैं. बीते कई सालों से शो सबका फेवरेट बना हुआ है. लेकिन क्या आप जानते हैं शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जो कि सबके फेवरेट कलाकार है. लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि जेठालाल के लिए दिलीप जोशी पहली पसंद नहीं थे. उनसे पहले 5 एक्टर्स को ये रोल ऑफर किया गया था, लेकिन किसी ना किसी वजह से उन्होंने किरदार को निभाने के लिए मना कर दिया और यह जाने कौन है वह एक्टर्स..

ये भी पढ़ें- Esha Gupta लग्जरी कार छोड़कर ऑटो की सवारी करने पर हुई मजबूर, वीडियो वायरल

द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाली किकू शारदा को नहीं जेठालाल का रोल ऑफर हुआ था वह कपिल शर्मा के शो को लेकर बिजी थे और उन्होंने इस ऑफर को मना कर दिया.

अपनी कॉमेडी से फिल्मों में जान डालने वाले मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव को जेठालाल बनने का चांस मिला था उन्होंने फिल्मों के प्रोजेक्ट्स की वजह से ऑफर को ठुकरा दिया था.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant की नई कार की कीमत है करोड़ों में, आखिर किसने गिफ्ट की BMW?

बुंदेलखंडी हास्य कलाकार योगेश त्रिपाठी को जेठालाल के लिए अप्रोच किया गया था एक साथ काम नहीं करना चाहते थे भाभी जी घर पर है मैं बिजी होने की वजह से उन्होंने सुख मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif का एयरपोर्ट लुक देख पिघला फैंस का दिल, सलवार सूट में दिखी प्यारी

कपिल शर्मा की दादी का किरदार निभाने वाले जो कि उन्होंने भी जेठालाल का ऑफर ठुकरा दिया था.

जेठालाल का रोल निभाने के लिए स्टैंड अप कॉमेडियन एहसान कुरैशी को पूछा गया था लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से इंकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें- फ्रंट ओपन टॉप पहन ऐसी नाची Urfi Javed, दिख रही हैं बेहद बोल्ड, Video वायरल