Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah gets a new Dayaben!
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah gets a new Dayaben!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है जो एक दशक से अधिक समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है, जिसमें विचित्र चरित्र और कथानक हैं। दूसरों के बीच, दयाबेन का किरदार शो के सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है। हालांकि, बेटी के जन्म के बाद दिशा वखानी के शो से बाहर होने के बाद से यह किरदार लंबे समय से पर्दे से गायब है।

जबकि दिशा की वापसी और प्रतिस्थापन के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, TMKOC निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस पर एक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन, ऐसा लगता है कि नेटिज़न्स ने दिशा के लिए सही प्रतिस्थापन ढूंढ लिया है। जी हां, आपने सही सुना, एक प्यारी सी बच्ची में लोगों को नई दयाबेन मिल गई है।

इस नन्ही ‘दया भाभी’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उन्हें दयाबेन के डायलॉग्स और एक्टिंग की छोटी सी बच्ची का रूप पसंद आ रहा है.

इस बीच, छोटी लड़की सुमन पुरी को दयाबेन के रूप में नवरात्रि उत्सव के बारे में उत्साहित करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रहा है। वीडियो को दिशा वकानी के फैन पेज ने भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

वीडियो को कुछ ही घंटों में 30,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। जहां कई लोगों ने बेदाग प्रतिरूपण और उत्कृष्ट अभिनय कौशल के लिए सुमन की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने टिप्पणी की कि कैसे उसने समान साड़ी और हेयर स्टाइल के साथ दयाबेन की शैली की नकल की।

यहाँ दयाबेन के रूप में सुमन के कुछ अन्य वीडियो हैं