Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे का सबसे मशहूर कॉमेडी फैमिली शो तारक मेहता उल्टा चश्मा बीते 10 सालों से भी ज्यादा से हमको इंटरटेन कर रहा है, शो में एक से बढ़कर एक कलाकार है जो हमें अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते रहते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में इतनी फाइन कॉमेडी होती है के हर कोई इस शो का दीवाना बन चुका है शो में तरह तरह के किरदार हमें गुदगुदाने जाते हैं इतना ही नहीं यह शो इतना पॉपुलर है कि इस शो से रिपीट टेलीकास्ट पर आती है. इस शो में गोकुलधाम सोसायटी दिखाई गई है जिसमें अलग-अलग धर्म को मानने वाले लोग एक साथ प्यार से और मिल बांट कर रहते हैं.

इन दिनों शो के पिछले 2 एपिसोड में गोकुलधाम सोसायटी के मेंबर्स के बीच म्यूजिकल नाइट दिखाई गई जहां कई आईकॉनिक गानों पर चर्चा चल रही थी इसी बीच लता मंगेशकर का सबसे ज्यादा पॉपुलर गाना ऐ मेरे वतन के लोगों को लेकर गलत जानकारी दी गई यह गाना साल 1965 में आया था यह एपिसोड ऑन एयर होने के बाद हंगामा मच गया और आखिरकार माफीनामा जारी करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- बीच में इवेंट छोड़ भागी Amisha Patel, एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम की तरफ से ट्वीट किया गया- हम अपने दर्शकों, फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहते हैं. आज के एपिसोड में हमने अनजाने में बताया कि गाना ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ साल 1965 में रिलीज हुआ था. हालांकि हम इस भूल को खुद ही सही करना चाहेंगे. ये गाना 26 जनवरी 1963 को रिलीज हुआ था. हम वादा करते हैं कि भविष्य में और ज्यादा सावधान रहेंगे. हम आपके सपोर्ट और प्यार की सराहना करते हैं.

बता दे शो 14 सालों से सबका फेवरेट बना हुआ है, हर उम्र के लोग इस शो को देखने के लिए बेताब रहते हैं. टीआरपी के मामले में यह शो सबसे आगे रहता है.

ये भी पढ़ें- कितने लाख रुपयों में Shahrukh Khan ने लगवाया अपने घर का नया नेम प्लेट, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान