Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे का सबसे मशहूर कॉमेडी फैमिली शो तारक मेहता उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) बीते 10 सालों से भी ज्यादा से हमको इंटरटेन कर रहा है, शो में एक से बढ़कर एक कलाकार है जो हमें अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते रहते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) शो में इतनी फाइन कॉमेडी होती है के हर कोई इस शो का दीवाना बन चुका है शो में तरह तरह के किरदार हमें गुदगुदाने जाते हैं इतना ही नहीं यह शो इतना पॉपुलर है कि इस शो से रिपीट टेलीकास्ट पर आती है. इस शो में गोकुलधाम सोसायटी दिखाई गई है जिसमें अलग-अलग धर्म को मानने वाले लोग एक साथ प्यार से और मिल बांट कर रहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के घर किलकारियां गूंजी हैं, जी हाँ दया बेन माँ बन चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

दिशा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उनके बिजनेस मैन पति मयूर पाडिया और उनके भाई मयूर वकानी ने दी। दिशा वकानी के भाई मयूर यानि की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सुंदरलाल ने अपनी यह खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है, उन्होंने लिखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

बता दे, शो 14 सालों से सबका फेवरेट बना हुआ है, हर उम्र के लोग इस शो को देखने के लिए बेताब रहते हैं. टीआरपी के मामले में यह शो सबसे आगे रहता है.