'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma' अभिनेता दिलीप जोशी रियल लाइफ में एक सख्त पिता हैं? | Bharat Gossips

‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma’ अभिनेता दिलीप जोशी रियल लाइफ में एक सख्त पिता हैं?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल चंपकलाल गदा की भूमिका निभाई है। वह एक कर्तव्यनिष्ठ पिता, पति और एक बेटे का भी किरदार निभाते हैं। शो में, वह अपने शरारती बेटे के कारण कई बार मुश्किल समय में दिखाई देती है। दिलीप जोशी द्वारा निभाए गए जेठालाल को एक प्यार करने वाले पिता के रूप में दिखाया गया है, लेकिन जब वह अपने निजी जीवन में अनुशासन में आता है तो क्या वह उतना ही सख्त होता है?

अभिनेता आज 26 मई, 2020 को एक साल का हो गया। पहले के मीडिया इंटरेक्शन में, दिलीप जोशी से पूछा गया कि वह वास्तविक जीवन में एक पिता के रूप में कैसे हैं और क्या वह जेठालाल की तरह ही सख्त हैं। यहाँ अभिनेता के बारे में क्या कहना था।

ये भी पढ़ें: Riteish Deshmukh TikTok Video: हैंगर पर टंगे कुर्ते-जैकेट से ऐसे किया पिता को याद

मीडिया साक्षात्कार में, दिलीप जोशी ने उनके माता-पिता होने के बारे में खोला। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह वास्तविक जीवन में एक सख्त पिता नहीं हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि जीवन में एक अनुशासन होना चाहिए अगर कोई जीवन में कुछ हासिल करना चाहता है। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने हमेशा अपने बच्चों के साथ अनुशासित रहने के मूल्यों पर जोर दिया है। दिलीप जोशी ने बच्चों के साथ अपने समीकरण के बारे में भी बात की और कहा कि वह एक पिता की तुलना में अपने बच्चे के दोस्त की तरह हैं। अभिनेता ने यह भी कहा कि वे अक्सर बाहर जाते हैं और मज़े करते हैं जैसे दोस्त करते हैं।

दिलीप जोशी अब लगभग 12 वर्षों से जेठालाल चंपकलाल गदा का किरदार निभा रहे हैं। वह शो के साथ एक घरेलू नाम बन गया और जेठालाल के चित्रण के लिए एक व्यापक प्रशंसक आधार प्राप्त करता है। अभिनेता आज अपना 52 वां जन्मदिन मना रहे हैं। दिलीप जोशी ने अपने करियर में पिछले कुछ वर्षों में कई किरदार निभाए हैं।

ये भी पढ़ें: क्यों करण जौहर को उनके ही बर्थडे का केक खाने को नही दिया गया?

उन्होंने कई टीवी शो, क्या कुछ मत करना, दाल में काला, कोरा कागज़, हम सब बाराती, सी.आई.डी. विशेष ब्यूरो, एफआईआर, अगदाम बगदाम तिगड़म, साहेब बीवी और टीवी, आदि। वह बॉलीवुड में कुछ फिल्में, जैसे मैने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, फिर कभी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाडी 420, धौंडते रे जाना, जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे सफल शो में से एक है। यह शो पिछले एक दशक से भी अधिक समय से छोटे पर्दे पर सफलतापूर्वक चल रहा है। यह शो केवल भारत में ही लोकप्रिय नहीं है, बल्कि इसे दुनिया के कई हिस्सों में भी देखा जाता है। हल्के दिल वाले सिटकॉम को सभी आयु वर्ग के लोगों में भारी लोकप्रियता हासिल है।

ये भी पढ़ें: शेरा ने सलमान खान के साथ शेयर की चौंकाने वाली तस्वीर

admin

Next Post

गंभीर बेरोजगारी का सामना कर रहा भारत, कई व्यवसाय दिवालिया हो सकते हैं: Rahul Gandhi

Wed May 27 , 2020
वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने फिर से सरकार से एमएसएमई और छोटे व्यवसायों के लिए अधिक पूंजी इंजेक्शन पेश करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि उनमें से कई बिना समर्थन के दिवालियापन का सामना करेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को […]
India facing severe unemployment, many businesses may go bankrupt: Rahul Gandhi