सुशांत की बहन से चल रही थी अनबन, वॉट्सऐप चैट हुई वायरल!
सुशांत की बहन से चल रही थी अनबन, वॉट्सऐप चैट हुई वायरल!

सुशांत सिंह राजपूत के केस की धीरे- धीरे परते खुलती जा रही है। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर चर्चा हो रही थी, लेकिन उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सारा मामला पलट दिया है।

जहां एक तरफ शक की सुई रिया पर घुम रही है। इसके बाद भी रिया अपने आप बेगुनाह साबित करने जुटी हुई है। सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर करने के बाद रिया के वकील ने सुशांत के साथ एक्ट्रेस की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.

सुशांत सिंह ने चैट में रिया के पिता की तारीफ

सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच वॉट्सऐप मैसेज कुछ इस तरह थे। अभिनेता सुशांत ने लिखा था- तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। रिया के पिता बहुत सही इंसान हैं। शोविक सहानुभूति से भरा हुआ है और तुम भी जो कि मेरी हो, इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो। तभी सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी।

ये भी पढ़ें: काला जादू करती थीं रिया, सुशांत सिंह राजपूत के पीए का बड़ा खुलासा

चीयर्स मेरी मेरी, रॉकस्टार बनने के लिए।सुशांत ने आगे लिखा- तुम प्लीज मुस्कुराती रहो, तुम इसमें बहुत अच्छी लगती हो. मैं अब सोने की कोश‍िश करता हूं. काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए. कितना अच्छा होगा ना? टाटा…’

रिया-सुशांत की वॉट्सऐप चैट आई सामने

%E0%A4%9A%E0%A5%88%E0%A4%82%E0%A4%9F सुशांत सिंह राजपूत की बहन से चल रही थी अनबन, वॉट्सऐप चैट हुई वायरल!

इसपर रिया की ओर से जवाब में लिखा गया- ‘हाहा…सो जाओ मेरे प्यारे लड़के…फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी और उम्मीद है तुम चांद पर लैंड करोगे…सो जाओ स्वीट बाबा बॉय’. ये चैट शाम के 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट के बीच हुई थी.इसके बाद रात 8 बजकर 5 मिनट पर रिया की ओर से दोबारा सुशांत को मैसेज किया गया.

ये भी पढ़ें: भोपाल में हाई प्रोफाइल शादी के 250 बरातियों में से 48 लोग कोरोना पॉजिटिव!

रिया ने सुशांत के हाल चाल के बारे में पूछा. इसपर सुशांत ने जवाब दिया- ‘अच्छा नहीं है…मेरी बहन अब सिड भाई को विक्ट‍िम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझपर आ जाए कि मैंने फ‍िजिकली पन‍िशमेंट उन्हें दी. ये बहुत निराशाजनक बात है