दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह ने अपने भाई के साथ एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। पोस्ट में, प्रियंका ने कहा कि “एसएसआर (Sushant Singh Rajput) पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं जब तक न्याय नहीं मिल जाता।”

सुशांत के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, प्रियंका ने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर (Sushant Singh Rajput) पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं जब तक न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली @sushantsinghrajput से मेरा वादा है। दूसरा, स्क्रीन पर Ssr के सुंदर, मासूम और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता किसके पास है, मुझे आश्चर्य है!”

उसने आगे कहा: “तीसरा, यह उम्मीद करना केवल भ्रामक हो सकता है कि इस असुरक्षित फिल्म उद्योग से किसी में भी Ssr की अपमानजनक अनूठी कहानी को सच में चित्रित करने का साहस और अखंडता है, जहां उन्होंने हमेशा अपने दिल का अनुसरण किया; प्रोडक्शन हाउस के सबसे प्रभावशाली और वंशवादी को छोड़ दिया। शिखर पर, अपनी शर्तों पर। अंत में, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था अगर यह कभी बनी, और एआई (AI) तकनीक के उद्भव के साथ, कोई कारण नहीं है कि यह निकट भविष्य में वास्तविकता नहीं हो सकती है। #justiceforsushantsinghrajput#sushantmonth ।”

प्रियंका ने यही पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया। इस पर कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक व्यक्ति ने प्रियंका के ट्वीट का जवाब दिया और उनसे पूछा, “आप @itsSSR मौत मामले में सीबीआई जांच की स्थिति जानने के लिए सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट का रुख क्यों नहीं करते? आपको ऐसा करने से किसने रोका है। आप परिवार हैं, अगर कोई और नहीं तो आपको निश्चित रूप से नियमित अंतराल पर सुप्रीम कोर्ट का रुख करना चाहिए?

एक अन्य ने कहा, “एक कहानी क्लाइमेक्स के बिना अधूरी है। असली गुनहगारों के पकड़े जाने तक सुशांत की कहानी अधूरी है। क्लाइमेक्स हो जाए, हम सब क्लाइमेक्स होने का इंतजार कर रहे हैं, तभी उस पर फिल्म देखने और बनाने लायक होगा। #JusticeForSushantSinghRajput।”

वहीं एक ने लिखा, ‘हम हमेशा आपके साथ हैं लेकिन कृपया इस जुनून को सुप्रीम कोर्ट में जाकर सीबीआई से अपडेट मांगें। हमने सभी अधिकारियों को पत्र भेजे हैं और हम सुशांत के जन्मदिन पर उन्हें ईमेल करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन हमें इस युद्ध को जीतने के लिए सभी बंदूकों की जरूरत है।”

14 जून, 2020 को सुशांत अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए। उनकी मौत को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था, लेकिन बाद में जनता के बढ़ते दबाव के बाद मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था। उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया, जो उनकी मृत्यु के समय सुशांत को डेट कर रही थीं, उन्होंने अन्य बातों के अलावा, उनके धन का दुरुपयोग और दुरुपयोग किया।