Sunny Leone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आज न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी अलग पहचान बना चुकी है. सनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, आये दिन अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बनाती रहती है. सनी को इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी तसवीरो पर लाखों लाइक्स और कमैंट्स आते रहते हैं, फैंस को उनकी फोटोज काफी पसंद आती है. हम सनी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहा है, आइये जानिए….

जब बॉलीवुड में सनी अपना करियर शुरू करने जा रही थी, तब लोग उन्हें बहुत भला-बुरा कहते थे. एक बार जर्नलिस्ट ने सनी लियोन से बेहद भद्दा सवाल पूछ लिया था. साल 2016 में एक इवेंट के दौरान सनी से एक पत्रकार ने पूछा कि आप पोर्न स्टार रह चुकी हैं। लेकिन अब आप बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो आप एक नाइट का कितना चार्ज करती हैं। जिसको सुनते ही सनी लियोन ने अपना आपा खो दिया और उस पत्रकार को खींच कर एक चांटा लगाया। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ लेकिन सनी लियोन अपनी बातों पर कायम रहीं.

कुछ समय पहले सनी ने एक खुलासा किया था, कि भारत में ऐसे कई बड़े ब्रांड रहे जिन्होंने उन्हें खास कार्यक्रमों में पहनने के लिए डिजाइनर कपड़े नही दिए. क्योंकि उन्हें लगता था कि उन कपड़ों को पहनने के लिए अभी सनी लायक नहीं हैं. कपड़े ही नहीं बल्कि कई कॉस्मैटिक्स ब्रांड ने भी ऐसा ही किया. जिससे सनी को काफी दुख हुआ और तभी सनी ने ये तय किया अब वो खुद का ब्रांड बनाएंगीं जो उनका अपना होगा जिसमें उन्हें किसी से कुछ मांगना नहीं पड़ेगा. अब सनी के पास कपड़ों और मेकअप का ब्रांड है.