Sunny Leone: बॉलीवुड में वैसे तो कई हसीनाएं है लेकिन जब बात मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी की आती है तो हर एक्ट्रेस पानी कम चाय लगने लगती है. सनी लियोनी ने अपने हॉट और बोल्ड अवतार से सब के दिलों में जगह बना रखी है. सनी लियोन की तस्वीरें देखकर हर कोई अपना दिल दे बैठता है. हमेशा खुश और मस्ती मजाक करने वाली एक्ट्रेस हाल ही में इमोशनल हो गई है होली के मौके पर सनी लियोनी क्यों हुई इमोशनल आइए जाने..

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है हाल ही में सनी लियोन और उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए एक तस्वीर जिसमें वह पिता के कंधे पर बैठी नजर आ रही है, सनी ने एक बार फिर अपनी मां के मुंह से अपना नाम सुनने की उम्मीद की है, यह इमोशनल पोस्ट देखकर हर कोई भावुक हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने बचपन की तस्वीर शेयर की जिसमें सनी के साथ उनके पेरेंट्स और भाई नजर आ रहे हैं. ये फैमिली फोटो बहुत ही क्यूट लग रही है. सनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- कुछ लोग अपने पेरेंट्स को तब मिस करते हैं जब उनके साथ कुछ गलत होता है लेकिन मैं आपको हर खुशी के पल और खास मौंकों पर याद करती हूं.

सनी ने आगे पोस्ट में लिखा है-14 साल पहले आज के दिन आप हमे छोड़कर चली गई थीं. मैं आपको बहुत बहुत मिस करती हूं और आपकी मुस्कान देखने के लिए कुछ भी कर सकती हूं. मुझे एक बार गोगू कह दो. लव यू मम्मा..

बता दे, साल 2008 में एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया था जिसके बाद 2011 में सलमान खान के शो बिग बॉस से सनी लियोन हिंदी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, जिसके बाद हॉट और बोल्ड सीन से भरपूर फिल्म जिस्म 2 से लोगों के दिलों में जगह बना ली.