Sunil Grover: छोटे पर्दे के सबसे मशहूर और टीआरपी बटोरने वाले कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) मे स्टार कास्ट की रियल लाइफ के कुछ किस्से हम आपको बताने जा रहे हैं (Kapil Sharma Show) कपिल शर्मा का शो बीते कई सालों से सबके दिलों में राज कर रहा है (Kapil Sharma Show) इस कॉमेडी शो में तरह तरह के किरदार भेष बदलकर हमें गुदगुदाने के लिए आते हैं (Kapil Sharma Show) शो में सबसे मशहूर किरदार डॉक्टर गुलाटी कई दिनों से इस शो से दूरी बनाए हैं (Kapil Sharma Show) कपिल शर्मा और डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच अनबन हुई तो कि वह दोबारा शो में नहीं आए..

हम आपको बता दें, सुनील ग्रोवर कई लंबे समय से बीमार चल रहे थे, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा कि सर्जरी के बाद उन्हें नया जीवन मिला है। इतना ही नहीं सुनील को लगता है कि सर्जरी ने उन्हें और भी ज्यादा विनम्र बना दिया है.

आगे सुनील बताते हैं- “मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और मुझे हल्के लक्षण थे। बाद में मुझे बेचैनी होने लगी और मैंने अपने डॉक्टर को दिखाया। मुझे एक जांच करानी पड़ी, क्योंकि उन्हें मेरे दिल में कुछ परेशानी का संदेह था और फिर मेरी सर्जरी हुई। जो मेरे लिए अच्छा था।”

44 साल के कॉमेडियन ने आगे कहा, “मेरा दिल वापस धड़क रहा है और मुझे सांस लेने में और ज्यादा मजा आ रहा है। मैं स्वस्थ और अधिक ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं। मैं ज्यादा फोकस्ड हूं, काम को ज्यादा महत्व देता हूं और सेट पर वापस जाने की जल्दी में रहता हूं।”

सुनील ने अपना एक्सपेरिएंस शेयर करते हुए कहा है- “मैंने अब महसूस किया है कि कृतज्ञता महत्वपूर्ण है। अगर आप जब चाहें पानी पी सकते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं, अगर आप अपने बिस्तर पर अकेले बैठ सकते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं, अगर आप बिना किसी की मदद के बाथरूम में चल सकते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं।”