Sumona Chakravarti: फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ अब टीवी इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर बढ़ रहा है। कपिल शर्मा (kapil Sharma) के शो The Kapil Sharma Show में कॉमेडियन अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कोरोना वायरस की चपेट में आई हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में सुमोना चक्रवर्ती कॉमेडियन हैं। कोरोना की जानकारी सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया में दी है।

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने  इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी शेयर किया है। पोस्ट में कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी। सुमोना ने पोस्ट में लिखा,

‘मैं हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गई हूं। घर पर क्वारंटाइन किया गया है। पिछले हफ्ते में मेरे संपर्क में आने वाले हर एक व्यक्ति से अनुरोध है कि कृपया अपना टेस्ट करवा लें।’

jagran

पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल पोस्ट में फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस जल्द ठीक होने के कमेंट भी कर रहे हैं।

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) से पहले इंडस्ट्री में कोरोना पॉजिटिव डेलनाज ईरानी, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर और नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव थे। हाल ही में ऐक्टर अर्जुन बिजलानी ओमिक्रॉन वैरियंट से संक्रमित थे।

फिल्म इंडस्ट्री में करीना कपूर, अर्जुन कपूर, अमृता अरोड़ा, राहुल रवैल, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर और भी कई लोग संक्रमित थे।