Sukesh Chandrashekhar : इन दिनों बॉलीवुड में संकट के बादल छाए हुए हैं पिछले कुछ दिनों से कौन मैन सुकेस चंद्रशेखर के मामले में नए-नए तार खुलते जा रहे हैं. हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर के बयान की वजह से जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही की जांच की जा रही है, बताया जा रहा है कि इन दोनों को चंद्रशेखर से महंगे उपहार मिले थे. साथ ही सुकेश के एक बयान ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनके संबंध श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी जैसी कई बड़ी-बड़ी नामचीन हस्तियों से हैं.

जैकलीन फर्नाडीज


सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की खूब चर्चा की जा रही है खबर यह भी आ रही है कि सुकेश जैकलीन की खूबसूरती के पीछे पागल थे, सुकेश ने जैकलिन को गुच्ची जिम बियर, गुच्ची के जूते, रोलेक्स घड़ी झुमके और एल्बी बैग जैसे कई महंगे महंगे तोहफा से उनका दिल जीता है सुनने में यह भी आया है कि सुकेश ने जैकलिन की मां को करीब $180000 और पोर्च कार भी दी थी.

नोरा फ़तेही


खूबसूरत मल्लिका नोरा फतेही का नाम भी इसमें शामिल हुआ है सुकेश निनोरा को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी थी नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया है कि वह सुकेश के द्वारा दी गई कार को जप्त करवाने के लिए तैयार हैं.

श्रद्धा कपूर


बात श्रद्धा कपूर की की जाए तो सुकेश चंद्रशेखर ने खुलासा किया है के बाद 2015 से श्रद्धा कपूर को जानते हैं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जब ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर का नाम आया था तब उन्होंने उन्हें क्लीनचिट दिलवाने में मदद की.

हरमन और शिल्पा शेट्टी


सुकेश ने अपने बयान में शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ हरमन बवेजा का नाम भी लिया है सुकेश ने शिल्पा शेट्टी की मदद उस समय की थी जब उनके पति राज कुंद्रा पोर्न केस के मामले में जेल की सलाखों के पीछे थे, साथ ही हरमन बवेजा को आने वाली फिल्म कैप्टन को कोरडीएक्ट करने की में भी मदद की थी.