Suhana Khan: बॉलीवुड मैं एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान के फैंस है.

सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम कमाने वाले मशहूर एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अब तक फिल्मों में एंट्री नहीं ली है लेकिन रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. सुहाना खान देखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है हाल ही में सुहाना खान की कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है, हाल ही में सुहाना (Suhana Khan) की कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है. सुहाना खान जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, शाहरुख़ अपनी बेटी को लेकर काफी पजेसिव है, शाहरुख़ कई बार इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्होंने अपने बच्चों को पूरी आज़ादी से जीने का मौका दिया है.

शाहरुख खान अपनी लाडली को किसी राजकुमारी से कम नहीं रखते हैं. सुहाना भी उन्हें बहुत प्यार करती हैं. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था कि किस तरह से सुहाना ने उनकी जान बचाई है शाहरुख ने इस दौरान बताया था कि जब साल 2012 में केकेआर ने पहली बार आईपीएल टूर्नामेंट में जीत हासिल की थी। तो वह बेहद खुशी थे और खुशी से झूम रहे थे हालांकि उन्हें इस बात का भी होश नहीं था कि वह कहां खड़े हैं और वह जोश में बालकनी से छलांग लगाने वाले थे लेकिन उस वक्त उनकी बेटी ने पीछे से पकड़ लिया और उन्हें गिरने से बचा लिया।

ये भी पढ़ें-  Malaika Arora ने बिकिनी पहन बढ़ा दिया पारा, देखकर फैंस के उड़े होश