Nikki Tamboli: छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 14 सीजन में अपना जलवा बिखेरने वाली मशहूर एक्ट्रेस निक्की तंबोली लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं हाल ही में निक्की एक रियलिटी शो द खतरा खतरा में नजर आई, अपनी बबली नेचर के चलते निक्की तंबोली हर किसी को अपनी ओर खींच लेती हैं. निक्की देखने में काफी हॉट है और अपने परफेक्ट फिंगर को आए दिन Flaunt करती रहती हैं. हाल ही में निक्की तंबोली मैं एक खुलासा किया है आइए जाने क्या है पूरा मामला?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने खराब एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए खुलासा किया है उन्होंने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि डायरेक्टर ने न सिर्फ उन्हें परेशान किया, बल्कि एक फिल्म के सेट पर उनकी इनसल्ट भी की गई. निक्की ने बताया कि, उस घटना से वो इतनी दुखी हुईं कि वह घर आकर रो पड़ी और इस बारे में अपने परिवार को बताया. निक्की ने कहा, ‘मुझे साउथ की अपनी एक मूवी याद है. मेरे साथ उसका डायरेक्टर बहुत बुरा था. वो सेट पर मेरे साथ ठीक व्यवहार नहीं करता था. उसने कहा था, कहां से आई है ये यार.’

जब इंटरव्यू के दौरान निक्की तंबोली से पूछा गया कि आखिर डायरेक्टर ने उनका अपमान क्यों किया तो एक्ट्रेस ने कहा-‘मैं नहीं जानती. शायद इसलिए क्योंकि शुरू में मैं वहां की भाषा नहीं बोल पाती थी. मैं उनका नाम नहीं लूंगी, लेकिन मेरे लिए वो काफी खराब अनुभव था’. निक्की ने आगे बताया कि, जब डायरेक्टर ने उन्हें परेशान किया तब वो विदेश में शूटिंग कर रही थीं. निक्की ने कहा, ‘मैं घर आकर रोती थीं. लेकिन हार नहीं मानी, क्योंकि मैं जानती थी कि उसे कभी तो इस बात का पछतावा होगा. उसने मुझे आज भी मैसेज किया. हर किसी का वक्त बदलता है’.