South Actress: फिल्म इंडस्ट्री में काम करना और काम करके अपना नाम बनाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है, इसके पीछे बहुत ज्यादा मेहनत लगती है, एक फिल्म को हिट देने में बहुत लोगों का हार्डवर्क होता है. एक फिल्म को बनने में लाखों-करोड़ों रुपयों का बजट होता है, (South Actress) लेकिन क्या आप जानते हैं एक मूवी करने के लिए ये खूबसूरत हसीनाएं (South Actress) कितना पैसा वसूलती हैं, आज हम आपको बताने जा रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस (South Actress) के बारे में जो एक रोल के लिए अच्छी खासी मोटी रकम लेती हैं.

हाल ही में सिनेमाघरों में धमाल मचा रही साउथ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में रश्मिका मंदाना ने फिल्म के लिए 2 करोड़ की फीस वसूली है. अब फिल्म इतनी हिट हो चुकी है तो फिल्म के पार्ट 2 के लिए रश्मिका ने 3 करोड़ की फीस की डिमांड की है.

फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में देवसेना के रोल में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से चर्चा बटोरने वाली अनुष्का कभी योगा टीचर थीं, लेकिन उन्हें फिल्मों का ऑफर मिला और वो इनकार नहीं कर सकीं और अब वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं.

अनुष्का के अलावा हिंदी फिल्मों में भी जलवे बिखेरने वाली पूजा हेगड़े 3.5 करोड़ रुपये लेती हैं. अब एक्ट्रेस फिल्म ‘राधेश्याम’ की रिलीज का इंतजार कर रहीं हैं.

शादी रचा चुकी काजल अग्रवाल की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. काजल ने साउथ की फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। फिलहाल वह मैटरनिटी ब्रेक पर हैं, काजल 3 करोड़ की मोटी रकम वसूलती हैं.

नयनतारा फिल्म में 2 करोड़ रुपये लेती हैं. साउथ की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फोर्ब्स इंडिया ने 2018 की सेलिब्रिटी-100 लिस्ट में शामिल किया था.

सामंथा साउथ की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं, सामंथा तकरीबन 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं, एक्ट्रेस ने पुष्पा में भी आइटम सांग करके फिल्म का पारा हाई कर दिया था.

फिल्म ‘महानती’ में अपनी परफॉरमेंस से नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कीर्ति भी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में नाम आता है. कीर्ति देखने में बेहद खूबसूरत हैं.

तमन्ना भाटिया का साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अच्छा खासा नाम है. तमन्ना 2 करोड़ की रकम वसूलती है.