Sonu Nigam: अपनी सुरीली आवाज से लाखों दिलों में जगह बनाने वाले और हजारों गाने गाकर लोगों के दिल तक पहुंचने वाले मशहूर सिंगर सोनू निगम सारेगामापा और इंडियन आईडल जैसे कई बड़े-बड़े सिंगिंग शो में नजर आ चुके हैं. लेकिन अब सोनू किसी भी शो में नजर नहीं आते हैं जिसकी वजह उन्होंने खुद बताइ. सोनू निगम ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने रियलिटी शो से दूरी बना ली.

दी रियलिटी सिंगिग शोज छोड़कर बंगाली सिंगिग शो ‘सुपर सिंगर सीजन 3’ का हिस्सा बने सोनू निगम ने हाल ही में ‘रियलिटी’ फैक्टर पर खुलकर बातें कीं. सोनू ने दावा किया कि जजेज पर अक्सर कंटेस्टेट्स की बेवजह तारीफ करने के लिए कहा जाता है.

Also Read: Pushpa2: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनी अल्लू अर्जुन की यह फिल्म, मिल गया इतने करोड़ का ऑफर, आखिर क्या है माजरा?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सोनू निगम ने कहा-‘मैंने तुरंत इस बंगाली शो (सुपर सिंगर सीजन 3) का हिस्सा बनने का फैसला किया, क्योंकि मुझे बहुत उम्मीदें हैं. मैंने बहुत सारे हिंदी शोज को ठुकरा दिए. मैं शो में वही पुरानी बातें कहने और गाना अच्छा नहीं होने पर कंटेस्टेट्स की तारीफ करते हुए थक गया हूं. मुझे यह पसंद नहीं है.’ उन्होंने आगे कहा कि मैं पैसे कमाने के लिए उत्सुक नहीं हूं और मैं सिर्फ इसके लिए किसी शो का हिस्सा बनना नहीं चाहता इसलिए मैं इन दिनों हिंदी शोज को हां ही नहीं कहता.

सोनू निगम ने खुद को म्यूजिक रियलिटी शो का ग्रैंड डैडी बताते हुए कहा मैं 22 साल पहले जो पोस्ट किया करता था जब मैंने ऐसा कोई फोन नहीं किया जिसमें मेरी मर्जी के खिलाफ मुझे कोई काम करना पड़े लेकिन अब मैं जब पोस्ट और जज बन जाऊं तो मुझसे जबरन में कंटेस्टेंट की तारीफ करवाई जाती है लेकिन मैं उसे ठुकरा देता हूं.

Also Read: शादीशुदा नसीरुद्दीन शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी Ratna Pathak, जाने पूरा किस्सा