सोनू निगम: वैश्विक महामारी कोरोना ने देशभर में एक बार फिर तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. जिसमें हजारों लोग रोज कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे है. आलम यह है कि दिन प्रतिदिन स्थिति बिगड़ती जा रही है. इस बार तो फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारे भी कोरोना वायरस से बच नहीं पा रहे हैं. पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. और अब इस लिस्ट में मशहूर सिंगर सोनू निगम का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, सोनू निगम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. सोनू निगम के साथ उनका बेटा नीवान और पत्नी मधुरिमा निगम भी कोराना वायरस से संक्रमित हैं.

खुद को किया आइसोलेट

हालांकि, सोनू निगम इन दिनों दुबई में हैं और वह वहीं पर क्वारंटीन में हैं. सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लोगों को अपना ध्यान रखने की बात कही है. बता दें कि सोनू निगम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं, ‘आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता. लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैं दुबई में हूं. मुझे इंडिया आना था क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था. और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था.

2 सालों में जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

इस वीडियो में आगे सोनू निगम बताते हैं कि हमारे आस-पास कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। वीडियो में वह दुख भी जताते हैं कि काम फिर से बंद हो रहा है। वह कहते हैं, ‘ये बहुत तेजी से फैल रहा है। मुझे हमारे लिए बुरा लग रहा है क्योंकि काम अभी अभी शुरू हुआ है। मुझे थिएटर्स से जुड़े लोग और फिल्ममेकर्स के लिए भी भुरा लग रहा है। क्योंकि काम पिछले दो साल से प्रभावित हो रहा है। लेकिन उम्मीद है कि चीजें ठीक होगी।’

पत्नी और बेटा भी हुआ कोरोना पोसिटिव

इस वीडियो के आखिर में सोनू निगम ने ये भी बताया है कि उनकी पत्नी मधुरिमा निगम और बेटा नीवान भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वह वीडियो में कहते दिख रहे हैं, ‘मेरा बेटा, मेरी पत्नी और मेरी पत्नी की बहन सभी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। हम हैप्पी कोरोना पॉजिटिव फैमिली है।’ बता दें कि सोनू निगम पिछले डेढ़ महीने से लगातार कॉन्सर्ट और शूटिंग कर रहे थे, जिस वजह से वह अपने परिवार से भी नहीं मिले हैं.