Alia Bhatt: बीते कुछ दिनों पहले ही नई नवेली दुल्हन बनी मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है, आलिया भट्ट की तस्वीरें देखकर हर कोई उन पर खूब प्यार लुटा रहा है, शादी की रस्म की तस्वीरें देखकर फैंस काफी खुश हुए और उन तस्वीरों पर ढेरों लाइक और कमेंट किए, पुरे सोशल मीडिया पर आलिया और रणवीर की शादी की तस्वीरें छाई हुई है. हम आपको कुछ करने की तस्वीरों के बारे में बताने जा रहे हैं..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा का विषय बन गई हैं, इस तस्वीर में आलिया और रणबीर के गले में वरमाला पहने हुए हैं तो वहीं सोनी राजदान आलिया के बगल में खड़ी हुई हैं. तस्वीर में सोनी राजदान की आंखों में आंसू साफ नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों पर बहुत सारे लाइक और कमेंट जा रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा- ‘हार्टबीट्स.’

किसी भी मां के लिए वापस बहुत इमोशनल होता है जब उसकी बेटी दुल्हन बन कर सामने आती है ठीक है ऐसा ही हुआ आलिया और उनकी मां के साथ.

आखिरकार बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी हो ही गई 14 अप्रैल को कपल ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए दूसरे का साथ निभाने का वादा कर लिया. रणवीर (Ranbir Kapoor) और आलिया की शादी की लगातार ट्रेंडिंग में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर छाई इस शादी का खुमार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को एक-दूजे के हो चुके हैं.