Sonam Kapoor इंस्टाग्राम पर इमोशनल नोट शेयर कर "मां की पसंद को बताया परफेक्ट"

हर पेरेंट्स का सपना होता है, कि वह अपने बच्चे के लिए अच्छे से अच्छा कर सके। कुछ ऐसा ही अनिल कपूर की लाडली Sonam Kapoor के लिए भी उनके पैरंट्स ने किया है। सोनम अपनी लाइफ में बहुत ही खुश है, जिसका सारा क्रेडिट वह अपने माता-पिता को ही देती है। Sonam Kapoor ने अपने माता-पिता के लिए एक इमोशनल नोट भी जारी किया है। अभी हाल ही में सोनम कपूर द्वारा एक इमोशनल नोट जारी किया गया, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है।Sonam Kapoor अपने लिए अपने पेरेंट्स की पसंद को एक परफेक्ट चॉइस बताती है। यहां सोनम अपने हस्बैंड के बारे में बात कर रही है। उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में लिखा, की मेरे मम्मी पापा की चॉइस मेरे लिए बहुत बेहतर है, और मैं उसके साथ बहुत ही खुश भी हूं।

 

अपने पिता को बताया परफेक्ट हसबैंड

जारी की गई एक पोस्ट में Sonam Kapoor ने अपने पिता के लिए लिखा है, कि कि आपकी बेटी हर एक बात बहुत बारीकी से नोटिस करती है। कि आप कैसे अपनी पत्नी का हाथ पकड़ते हो या उनके कंधे पर आप अपना हाथ किस तरह से रखते हैं। आपकी बेटी सब कुछ नोट करती है। यह भी कि आप उन्हे सुन रहे हैं अथवा नहीं। जब आपकी पत्नी आपसे कुछ बात कर रही होती है, तब मैं यह भी देखती हूं। उसके साथ साथ जब आप फोन देख रहे होते हैं, तो भी, जब आप दुनिया को इग्नोर करते हुए आगे निकलते हैं। आपकी बेटी सब कुछ आपको देखकर ही सीखना चाहती है पापा, कि आगे चलकर किस तरह से मैं इस दुनिया का मुकाबला कर सकूं।

अपने पेरेंट्स की चॉइस को अपने लिए मानती हैं बेहतर

अपने इस जारी किए गए नोट में सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर की बहुत तारीफ की है। अपने पिता को सोनम एक परफेक्ट हसबैंड बताती हैं, और अपनी मां को अपने लिए परफेक्ट चॉइस करने के लिए हमेशा क्रेडिट देती है। उनका कहना है कि अपने पैरंट्स के चलते ही उन्होंने और उनकी बहन रिया कपूर ने आनंद आहूजा और करण बुलाने को अपने लिए चुना है। क्योंकि हमारी मां ने हमारे लिए बिल्कुल सही चयन किया था ।मैं इसका पूरा श्रेय अपनी मां को देना चाहती हूं।

बता दे कि आनंद आहूजा के साथ साल 2018 में सोनम कपूर की शादी हुई थी। अब उनका एक खूबसूरत बेटा भी है जिसका नाम वरुण कपूर आहूजा रखा गया है।

Read Also:-Red कलर की Bikini में पानी में मछली बन लहराती नजर आई Sara Ali Khan, हॉटनेस देख लोगो के छूटे पसीने