1280749 sonam kapoor1 Sonam Kapoor ने झेली है बेहद दिक्कतें, लगातार उल्टियां, बीमारी से खूब हुई परेशानी, थाई-पेट में लेने पड़े इंजेक्शन

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की जिंदगी में आखिरकार को पल आ ही गया जिसका इंतज़ार उन्हें कई महीनों से होगा. सोनम कपूर मां बन गई हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त, 2022 को एक बेटे को जन्म दिया है. काफी समय से उनकी डिलीवरी को लेकर बात हो रही थी. फोटो में रिया कपूर और सोनम कपूर के बेटे के अलावा उनकी मां सुनीता कपूर की नजर आ रही हैं. बच्चे के आने की खुशी हर किसी के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है. सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं, एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया जब उन्हें प्रेग्नेंट होने का पता चला और उसके बाद शुरुआती तीन महीनों में उनकी तबीयत खराब हो गई.

एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने शुरुआती तीन महीनों में आई दिक्कतों के बारे में रिवील किया है. उन्होंने बताया कि उस वक्त वो काफी बीमार हो गई थी. लगातार उल्टियां हो रही थीं और उनकी तबीयत खराब थी. यहा तक कि उन्हें कोल्ड, कफ और फीवर भी हो गया था जिससे उन्हें कोविड का खतरा मंडराने लगा था. उन्होंने उस वक्त अतिरिक्त सावधानी बरती क्योंकि वो लंदन में थीं और हर कोई उस समय कोविड से संक्रमित हो रहा था. खुद सोनम के पति आनंद आहूजा भी कोरोना से संक्रमित थे जो उनसे अलग कमरे में रह रहे थे. लेकिन उस समय सोनम काफी डर गई थी.

बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों मां बनने की ख़ुशी में हैं, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. एक्ट्रेस के पति आनंद आहूजा और सोनम कपूर के बीच खूब प्यार देखने को मिलता है, पिछले महीने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को देकर काफी उत्साहित कर दिया था. वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. फैंस भी उनके बच्चे के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में सोनम ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई थी.