1281599 collage maker 23 aug 2022 12.58 pm मरने के चंद देर पहले Sonali Phogat ने शेयर की थी ये Photos..

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्टअटैक का बाद निधन हो गया है. सोनाली फोगाट सिर्फ 41 साल की थी और सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं. फोगाट राजनीति के साथ साथ ग्लैमर की भी खूब शौकीन रही हैं, इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती थी और अपनी तरह-तरह की वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं.

41 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सोनाली फोगाट ने अपनी मौत से कुछ ही घंटे पहले ओशल मीडिया पर दो पोस्ट किए थे. इसमें एक उनका रील वीडियो था और एक पोस्ट में उन्होंने अपनी आखिरी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सोनाली ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “सोनाली फोगा #alwaysready #smile #strong #Dabang #RealBossLady #Haryana”.

बिग बॉस 14′ का बेहद चर्चित चेहरा हरियाणा की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. शो में उन्होंने सोनाली फोगाट दिवंगत पति का जिक्र किया था. वो हमेशा कहतीं कि मेरे पति ने मुझे राजनीति में सक्रिय होने में मदद की और हमेशा मेरा साथ दिया. एक्ट्रेस होने का अलावा एक राजनैतिक चेहरा थीं. बीती रात गोवा में उन्हें हार्ट अटैक आया.