Sohail Khan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और भाई जान यानी सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) इन दिनों सुर्खियों मैं छाए हुए हैं दरअसल सोहेल खान (Sohail Khan) अपनी 24 साल पुरानी शादी तोड़ने जा रहे हैं. हाल ही में सीमा खान और सोहेल को बांद्रा कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. बीते लंबे समय से दोनों साथ में अपना जीवन बिता रहे थे लेकिन हाल ही में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली है, वैसे तो सोहेल खान (Sohail Khan) शादीशुदा थे लेकिन इसके बावजूद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ कई बार स्पॉट किया जाता था. तलाक के बाद से सोहेल खान का नाम के इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. आखिर क्या है पूरा मामला?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)

सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी. सोहेल खान और सीमा की लव स्टोरी बहुत इंटरेस्टिंग रही है. सोहेल और सीमा दोनों एक दुसरे को एक ही नज़र में पसंद आ गए थे फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया, इस शादी से सीमा का परिवार खुश नहीं था लेकिन बाद में परिवार ने सोहेल खान और सीमा खान के रिश्ते को अपनी मंजूरी दे दी गई थी.

कुछ सालों बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हुई और आखिरकार दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया, शादी के काफी सालों बाद सोहेल खान का नाम अचानक बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी से जुड़ने लगा था. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था सीमा खान अफेयर की खबरों से काफी आहत थीं और इसी वजह से दोनों के रिश्ते में खट्टास आ गई. सीमा खान काफी समय से सोहेल के साथ नहीं रह रही थीं.