Snake Bites Salman Khan: महाराष्ट्र के पनवेल स्थित फार्महाउस में शनिवार की रात सलमान खान को सांप डंस लिया। सांप के काटने के बाद सलमान खान को मुम्बई के कामोठे इलाके के महात्मा गांधी मिशन अस्पताल में भर्ती किया। खबर जैसे ही सार्वजनिक हुई देशभर में सलमान खान के फैंस बेचैन हो गए।

फैंस भी उनकी खैरियत जानने में जुटे हैं। आखिर सलमान को सांप ने कैसे काटा ? काटने वाला सांप कितना जहरीला था ? सलमान के स्वास्थ्य पर क्या असर पड़ेगा? वगैरह-वगैरह।

कैसे है अभी सलमान

सांप काटने के बाद सलमान खान को तीन बजे भोर में इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया इलाज के बाद सलमान खान रविवार सुबह 9 बजे अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। इसके बाद वापस पनवेल स्थित फार्महाउस लौटे। सलमान खान की हालत खतरे से बाहर है और वो जल्द ही ठीक हो जायेगे. सलमान खान की हालत ठीक बताई जा रही है। सलमान खान अपने फार्महाउस पर ही हैं। सांप के डंक के बाद सलमान काफी डर गए थे। कहा जा रहा है कि उन्हें काटने वाला सांप बिषधर नहीं था।

फैंंस खैरियत की मांग रहे दुआ

सलमान खान के फैंस खबर के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। सभी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। फैंस के लिए हालांकि ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं।

बर्थडे से पहले सांप काटने से फैंस को लगा झटका

27 दिसंबर को सलमान खान का 56वां जन्मदिन है। फैंस उनके जन्मदिन को लेकर उत्साहिस थे। इस बीच सांप काटने की खबर आने के बाद सब सहम गए। अब यह कहना मुश्लिक होगा की सलमान खान ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगा ये फिर अपने फॉर्महाउस पर रेस्ट ही करेंगे। सलमान क्रिसमस मनाने परिवार और दोस्तों के साथ अपने फार्म हाउस पहुंचे थे।