Shweta Tripathi: ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर के किरदारों के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं. मिर्जापुर में एक से बढ़कर एक धमाकेदार किरदारों ने अपनी अदाकारी से लाखों का दिल जीत लिया और यह वेब सीरीज आईकॉनिक वेब सीरीज बन गई. मिर्जापुर में कई ऐसे चर्चित चेहरे है जो असल जिंदगी में काफी पॉपुलर भी हासिल कर चुके हैं. उन्हीं में से एक है मिर्जापुर की गोलू. गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वाली सदा त्रिपाठी असल जिंदगी में बेहद अलग हैं हाल ही में उन्होंने एक चमचमाती कार खरीदी है जिसकी कीमत जानकर हर कोई हैरान हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

ये भी पढ़ें- ‘आश्रम’ की बबिता उर्फ Tridha Choudhury ने पूल में उतरकर बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, देखिए हॉट फोटोस..

श्वेता त्रिपाठी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी अलग-अलग तरह की की तस्वीरें और वीडियोस भी शेयर करती रहती हैं, हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने एक लग्जरी कार खरीदी है. इस चमचमाती लग्जरी कार की कीमत करीब 80 लाख रुपये के आसपास है.

इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने कार के पास खड़ी होकर पॉज देते हुए फोटोस क्लिक करवाई हैं. उन फोटोस में श्वेता की खुशी साफ तौर पर दिखाई दे रही है.

श्वेता त्रिपाठी वैसे तो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनका ‘मिर्जापुर’ में निभाया गया गोलू गुप्ता का किरदार सबसे ज्यादा मशहूर हुआ था. बटाटा वडा के नाम से इंस्टाग्राम चलाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी को एक मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो पर मिनटों में लाखों-करोड़ों लाइक आ जाते हैं फैंस उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद करते हैं हम और प्यारे प्यारे कमेंट करके जमकर प्यार लुटाते हैं.

फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी के परफेक्ट फिगर को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है भी काफी फिट और एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- हॉट फिगर वाली Nikki Tamboli ने सफेद रंग की ड्रेस पहन कर दी चेतावनी, फोटोस हो रही वायरल…