श्वेता के हालिया फोटोशूट में उनकी खूबसूरती को देखकर उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी (Raja Chaudhary) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 41 साल की उम्र में भी बेहद फिट और खूबसूरत नजर आती हैं। श्वेता तिवारी इनदिनों अपने ग्लैमरस अंदाज के ​चलते चर्चा में बनीं हुई हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने खुद को फिट कर के बेहद जबरदस्त अंदाज में कमबैक किया है। उनके इस ग्लैमरस अंदाज ने आज हर किसी को सरप्राइज किया है। श्वेता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

इन दिनों वह अक्सर ही अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट करती नजर आ रही हैं। इसी बीच श्वेता के लेटेस्ट फोटोशूट ने न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान खींचा है। श्वेता की तस्वीर पर राजा का कमेंट कर सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इन तस्वीरों में श्वेता ने यलो कलर की साड़ी में फोटोशूट कराया है। इस साड़ी के साथ श्वेता ने जालीदारा ब्लाउज पहना है जो कि गोल्डन लैश से डेकोरेट किया गया है। इस साड़ी में श्वेता बला की हॉट नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि श्वेता ने अपनी साड़ी का पल्लू गिराकर फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में ‘सनसाइन’ लिखा है। वहीं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सिर्फ फैंस बल्कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं राजा चौधरी भी श्वेता की तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

यह भी पढ़ें

श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने उनकी तस्वीर पर बेहद खास कमेंट किया है। श्वेता की खूबसूरती पर ​कमेंट करते हुए राजा ने लिखा, ‘हमेशा की तरह खूबसूरत।’ राजा का ये कमेंट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। वहीं उनके इस कमेंट से एक बात तो साफ हो गई है कि तलाक लेकर आज भले ही दोनों अलग हो गए हैं लेकिन आज भी राजा श्वेता की खूबसूरती पर फिदा हैं। राजा ने ही नहीं श्वेता की इन तस्वीरों पर उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया है। पलक ने मां की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘एस क्वीन’।