Shweta Tiwari: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बोल्ड Look के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने आपको इतना मेंटेन कर रखा है कि हर कोई उनकी खूबसूरती के आगे घुटने टेक देता है एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की से अपनी पहचान बनाने वाली प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी का नाम आज हर कोई जानता है (Shweta Tiwari) श्वेता तिवारी देखने में इतनी फिट है कि कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. श्वेता तिवारी का विवादों से गहरा नाता रहा है.

श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी के संग साल 1998 में शादी की थी, और साल 2012 में दोनों अलग हो गए थे. इतना ही नहीं ये भी कहा जाता है कि शादी होने के कुछ साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी थी. पलक के जन्म के बाद भी दोनों का रिश्ता नहीं सुधरा और दोनों ने अलग रहने का फैसला ले लिया. दोनों ने कई सालों तक कोर्ट का चक्कर भी काटा तलाक के लिए, आखिरकार कोर्ट ने भी इसे मंजूर किया. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि जब तलाक को जज द्वारा मंजूर किया गया था, तो उन्हें कितनी खुशी हुई थी. श्वेता ने कहा कि मेरे लिए इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा था, अंत में मुझे इस सबमें सफलता मिल गई. श्वेता ने कहा कि ये वक्त काफी तनाव से भरपूर था.

श्वेता तिवारी देखने में इतनी खूबसूरत है कि कोई यह सोच भी नहीं सकता कि उनकी एक बेटी भी होगी तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हार्डी संधू के बिजली बिजली सॉन्ग पर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा और रातों-रात बता दे श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं श्वेता तिवारी ने दो बार शादी की है और दोनों ही बात उन्होंने तलाक ले लिया.