Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer
Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer

शुभ मंगल ज्यादा सावधान होमो सेक्सुअलिटी की थीम पर बेस्ड है. हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी ये मूवी 21 फरवरी को रिलीज होगी. आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer) रिलीज हो चुका है. फिल्म 2017 में आई सुपरहिट मूवी शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है.

आयुष्मान खुराना को गे के रोल में देखना रोचक है. फिल्म के ट्रेलर से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एक्टर ने रोल के साथ पूरा इंसाफ किया है. वे को-स्टार जितेंद्र कुमार के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. जितेंद्र की एक्टिंग भी काफी दमदार है. ट्रेलर में एक गे कपल की कहानी दिखाई गई है जिसे ना तो समाज आसानी से स्वीकार कर पार रहा है नाहीं कपल के घरवाले.

इसे भी पढ़ें : Darbar Movie Review: एक्शन और ड्रामा का एक आकर्षक व्यावसायिक कॉकटेल

फिल्म में रोमांस, कॉमेडी सबकुछ नजर आ रहा है. ट्रेलर में आयुष्मान और जितेंद्र के पैरेंट्स ने तो इस रिलेशनशिप को स्वीकारा नहीं अब ये देखने वाली बात होगी कि दर्शक कपल के इस अनूठे रिश्ते को कितना स्वीकारते हैं. फिल्म का साउंडट्रैक भी काफी अच्छा है. इसमें बप्पी दा के पॉपुलर सॉन्ग ‘प्यार बिना चैन कहां रे को शामिल किया गया है.

पर्दे पर गे बने आयुष्मान खुराना

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. हंसी, रोमांच और इमोशंस के ड्रामे से भरपूर फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की बेचैनी को और बढ़ा रहा है. इस फिल्म में जितेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के पार्टनर बने हैं. मूवी में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी.

आयुष्मान पहली बार गे का रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म में गजराज राव, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता राजवार, मानवी गागरू भी फिल्म में नजर आएंगे. बधाई हो के बाद एक बार फिर आयुष्मान, नीना गुप्ता, गजराज राव की तिकड़ी साथ आई है. भूमि पेडनेकर का फिल्म में कैमियो रोल है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer

इसे भी पढ़ें : Year Ender 2019: वर्ष के शीर्ष 5 बॉलीवुड गीत

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer

आयुष्मान खुराना के सितारे बुलंदियों पर हैं. 2020 में रिलीज होने वाली ये एक्टर की पहली फिल्म है. पिछले साल एक्टर की तीन फिल्में (बाला, ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15) रिलीज हुई थीं. तीनों ही फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया था. 2017 में आई शुभ मंगल सावधान में भी आयुष्मान लीड रोल में थे. उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर थी. फिल्म को क्रेटिक्स और दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था.