Salman Khan की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, अलग अवतार में नजर आए एक्टर

बहुत जल्द ही सुपरस्टार Salman Khan “किसी का भाई किसी की जान” में बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। आखिरी बार यह अभिनेता साल 2021 में रिलीज होने वाली ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आया था। लेकिन भयंकर महामारी के चलते फैंस इसे सिनेमाघरों में नहीं देख सके थे। इस साल फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स द्वारा इसे ईद 2023 तक के लिए टाल दिया गया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं, और अब खुद भाईजान द्वारा इसकी पुष्टि करते हुए ट्वीट में कहा गया, कि इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है।

फिल्म में सलमान ने शेयर किया नया लुक

सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ के अतिरिक्त ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। सलमान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में मौजूद है। अगले साल दिवाली पर यह फिल्म रिलीज होगी। इन दिनों कलर्स टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, जिसमें सलमान के वीकेंड के वाऱ एपिसोड का बेसब्री से इंतजार किया जाता है।

किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग हुई खत्म

इंडिया टुडे के अनुसार, सलमान खान फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं, और अगले साल यानी 2023 में ईद (Eid 2023 ) पर यह फिल्म रिलीज होगी। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी किया है।

लंबे बालों में नजर आएंगे भाईजान

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों पर पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है। सेट के बाहर बुधवार को सलमान खान ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। जब सलमान ने एक स्पेशल गाने की शूटिंग की, उस दौरान उन्होंने काले रंग की एक बनियान और एक लुंगी पहन रखी थी। फैंस को अब सलमान के एक नए अवतार के दर्शन होंगे। जिसमें सलमान लंबे बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं।

‘किसी का भाई किसी की जान’ कास्ट

सलमान के अतिरिक्त इस फिल्म में पूजा हेगड़े,शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और साउथ अफ्रीका के स्टार दग्गुबाती व्यंकटेश सहित कई कलाकार मौजूद है। शहनाज की बॉलीवुड में यह एक बड़ी शुरुआत होगी कथित तौर पर इस फिल्म में भूमिका चावला और भाग्यश्री भी लीड रोल्स में नजर आएंगी।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद सलमान खान ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। टाइगर फ्रेंचाइजी के उनके बहुत बड़े फैंस है। हर किसी को फिल्म देखने का बड़े पर्दे पर बेसब्री से इंतजार है। इसमें वह कैटरीना कैफ और रेवती के साथ भी वह इस फिल्म से जुड़ सकेंगे। इसके साथ साथ इमरान हाशमी भी इस फिल्म में भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म दीवाली 2023 को रिलीज होगी। इसके साथ साथ अभी उनके पास ‘किक 2’ और ‘नो एंट्री सीक्वल’ जैसी फिल्में भी हैं।

Read Also:-Alia Bhatt की बाथरूम पिक्चर हुई वायरल, आया दीपिका पादुकोण का कमेंट