Shilpa Shetty: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने फिट रहने के राज का खुलासा किया है। शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक हैं और वह अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखती हैं। शिल्पा को जब वक्त मिलता है वह योग और एक्सरसाइज करने लगती है. हीरोइन बनने का हर लड़की सपना देखती है, लेकिन क्या आप जानते हैं, मॉडल्स अपने आप को मेंटेन रखने के लिए बहुत मेहनत करती है. बॉलीवुड में कई मशहूर एक्ट्रेस हैं, (Shilpa Shetty) जो अपने टोंड फिगर और अच्छी बॉडी के लिए जानी जाती हैं, इंडस्ट्री में रहने के लिए खुद को पतला रखने के लिए एक्ट्रेस और मॉडल्स काफी मेहनत करती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन लोगों में से हैं जिनकी पहचान सबसे फिट एक्ट्रेस (Shilpa Shetty) में की जाती है. वैसे तो वे ज्यादातर योगा और फिटनेस वर्कआउट करती हैं लेकिन अपने (Shilpa Shetty) खाने का भी बहुत ख्याल रखती हैं.

शिल्पा शेट्टी की लव लाइफ बेहद इंटरेस्टिंग रही है, शिल्पा जब बॉलीवुड में अपने करियर के शुरुआती स्टेज पर थीं. उस वक्त फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के स्टेज पर शिल्पा शेट्टी की मुलाकात बॉलीवुड के उस वक्त के प्ले ब्वॉय कहे जाने वाले अक्षय कुमार से हुई थी. तभी दोनों की नज़दीकिया बढ़ी और अक्षय उन दिनों रवीना टंडन को डेट कर रहीं थी.

इतना ही नहीं शिल्पा ने बीच में आकर दोनों का रिश्ता धीरे०धीरे खत्म कर दिया, उसके बाद अक्षय और शिल्पा की बढ़ती नजदीकियां ही रही हैं. बात यहां तक पहुंच गई कि मीडिया में ये खबरें भी आ गईं कि अक्षय और शिल्पा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. तभी शिल्पा को पता चला कि अक्षय कुमार उनकी फ्रेंड ट्विंकल खन्ना को डेट कर रहे हैं. इसके बाद शिल्पा ने अक्षय से अपना रास्ता अलग कर लिया. उसके बाद उन्होंने इंग्लैंड जाने का फैसला लिया, इसके बाद उन्होंने राज कुंद्रा से शादी कर ली.