Untitled 1 Recovered Recovered 15 व्हील चेयर पर Shilpa Shetty ने विदा किया बप्पा को, देखिये Photos....

Shilpa Shetty: पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है. गणपति बाप्पा के नाम की धूम हर तरफ है. गणेश चतुर्थी का दिन सिर्फ आम भक्तों के लिए ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स (bollywood stars) के लिए भी खास है. सेलेब्रिटीस धूम-धाम से बप्पा का स्वागत करते हैं, उन्हीं में से एक हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा, योगा क्वीन गणपति की खूब पूजा आराधना करती है, शिल्पा (Shilpa Shetty) की कुछ फोटोज वायरल हो रही है. जिसमें वह धूमधाम से बप्पा को विदा करती नजर आईं. आइये देखिये,

विसर्जन में झूमती दिखीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) गणपति बप्पा के विसर्जन के लिए व्हील चेयर पर पहुंचीं, दरअसल कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी को पैर में फ्रैक्चर हो गया था, व्हील चेयर पर बैठी एक्ट्रेस विसर्जन में झूमती-गाती दिखी, उनके चेहरे पर साफ़ तौर पर ख़ुशी देखने को मिली।

बप्पा के विसर्जन में बहन के साथ दिखीं शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने पूरे परिवार के साथ मिलकर गणपति बप्पा को विदा किया। इस मौके पर राज कुंद्रा, बेटी शमिशा और विहान भी उनके साथ नजर आए. विसर्जन में उनकी बहन भी नज़र आई.

हम आपको बता दें, न सिर्फ शिल्पा बल्कि 90 के दशक के मशहूर अभिनेता गोविंदा और उनका परिवार गणपति बप्पा का बड़ा भक्त है. गणपति महोत्स्व को एक्टर उनका पूरा परिवार बड़ी धूम-धाम से मनाते हैं, गणपति महोत्स्व ऋतिक रोशन भी बहुत धूम-धाम से मनाते हैं,उनका पूरा परिवार मिलकर गणपति भगवान की पूजा अर्चना और सेवा करता है. न सिर्फ ऋतिक रोशन बल्कि शाहरुख़ खान भी गणपति का स्वागत करने वाले हैं, कई बार किंग खान इस बात को लेकर ट्रोल भी हो चुके हैं. शाहरुख के घर हर साल गणपति बप्पा आते हैं. शाहरुख बप्पा के साथ खींची अपने छोटे बेटे अबराम की फोटो को भी शेयर जरूर करते हैं.