Shera shares stunning photo with Salman Khan
Shera shares stunning photo with Salman Khan

सुपरस्टार सलमान खान का अंगरक्षक शेरा उनके आसपास के सबसे वफादार दोस्तों में से एक है। शेरा पिछले 25 सालों से उनके साथ हैं और वे अब भी साथ में मजबूत हो रहे हैं।

आज, जैसा कि सभी लोग ईद मनाते हैं, शेरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी al मल्लिक ’के साथ एक शानदार तस्वीर पोस्ट की।

ये भी पढ़ें: ‘शादी करने के लिए सबसे अजीब समय मिला’: Rana Daggubati

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेते हुए, शेरा ने लिखा, “मेरी ईद मेरे मालिक @BeingsalmanKhan के बिना कभी पूरी नहीं हो सकती है। आप सभी को ईद मुबारक, घर पर अपने परिवार के साथ आनंद लें। # ईदमुबारक # सलमानकान #Beingsheraa #Sheraa #Stayhomestaysafe ”

शेरा को डेनिम के साथ काले रंग की टी-शर्ट में खड़े देखा जा सकता है, जबकि सलमान ग्रे टी-शर्ट और डेनिम मे बैठ हुए दिखाई देते हैं। दोनों साथ में बिल्कुल कमाल के लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टीवी शो- “रामायण”

इस बीच, सलमान वर्तमान में परिवार के साथ अपने पनवेल फार्महाउस पर रुके हुए हैं। यहां तक ​​कि उनके दोस्त इयूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडीज और वालुस्चा डी सूसा अभिनेता के साथ उनके फार्महाउस में हैं। लॉकडाउन के बीच, सलमान अपने प्रशंसकों के साथ उन गीतों के साथ व्यवहार कर रहे हैं जो उन्होंने वहां शूट किए हैं। इससे पहले, उन्होंने ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बीना’ शीर्षक से दो गाने लॉन्च किए। वह आज ईद के मौके पर अपना तीसरा गाना रिलीज करने के लिए तैयार हैं। चूँकि वह अपनी ईद रिलीज़: राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ’रिलीज़ नहीं कर सकता था, रिपोर्ट्स की मानें तो वह अपने प्रशंसकों के साथ एक नए गीत के साथ व्यवहार करने जा रहा है।

इसके अलावा, वह उन लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है जो कोरोनोवायरस महामारी के कारण पीड़ित हैं। वह दिहाड़ी मजदूरों और ग्रामीणों को पैसे और खाने की जरूरी चीजों में मदद करता रहा है।