शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill), जिन्होंने हाल ही में यशराज मुखाटे के साथ अपने नए वीडियो से इंटरनेट पर तूफान ला दिया, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने अब अपने फैन को अपनी कुछ तस्वीरों से अचंभित कर दिया है। शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने इस बार भारतीय पोशाक पहनी है।

शुक्रवार, 21 जनवरी को, शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों शेयर की, जिसमें उन्हें एक शानदार पीले रंग का लहंगा सेट पहना है। वह इन  फोटो में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। उन के चने वाले इन फोटो को देख उन को एक अप्सरा कहे रहे है।

Shehnaaz Gill पीले रंग के इस लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, देखें तस्वीरें
Shehnaaz Gill पीले रंग के इस लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, देखें तस्वीरें

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) भारतीय पोशाक में

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों से पूछा कि उनका दिन कैसा रहा। उन्हें अपने लहंगे को घुमाते देखा जा सकता है। पंजाबी अदाकारा-गायक ने अपने लुक को गोल्डन चोकर की तरह किया है और उनके मेकअप ने खूबसूरती की एक और अतिरिक्त परत जोड़ दी।

देखिए शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की तस्वीरें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यशराज मुखाटे ने गुरुवार को शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया था। यशराज मुखाटे ने बिग्ग बॉस की क्लिप को उठा के एक मजेदार वीडियो बनाया था “Boring Day”। यह गाना हमें बिग बॉस के 13 के दिनों में वापस ले जाता है जब शहनाज़ ने अपने करिश्माई व्यक्तित्व और हास्य की भावना से दर्शकों का मनोरंजन किया।

वीडियो में, शहनाज़ को अपने दिन के बारे में शेखी बघारते और अपने साथी बीबी 13 प्रतियोगियों को उबाऊ कहते हुए देखा जा सकता है। इसमें आरती सिंह भी हैं जो अपनी शेख़ी बर्दाश्त नहीं कर सकीं और शयनकक्ष क्षेत्र से बाहर चली गईं। वीडियो के अंत में, हमें यशराज और शहनाज़ की एक झलक मिलती है, जो जोरदार ताल पर अपने पैर हिलाते हैं।

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए श्रद्धांजलि गीत तू यहीं है में देखा गया था। इससे पहले, वह संगीत वीडियो आदत में दिखाई दी थी। शहनाज़ ने पंजाबी फिल्म होन्सला रख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ भी काम किया। यह फिल्म कनाडा में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म बन गई और शहनाज़ को उनके प्रदर्शन के लिए बहुत अच्छी समीक्षा मिली।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के डांस वीडियो देख, भड़के आसिम, यूज़र्स ने लगाई लताड़