Shanaya Kapoor : पतली कमरिया लचकाते हुए हसीना ने बिखेरा हुस्न का जलवा, वीडियो वायरल

Shanaya Kapoor अपने बॉलीवुड पदार्पण से पहले ही सोशल मीडिया पर हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आ रही हैं। हाल ही में इंटरनेट में शनाया का एक धमाकेदार वीडियो तहलका मचाते नजर आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है, कि एक्ट्रेस शनाया कपूर ढोल की बीट पर अपनी पतली सी कमरिया को लचकाते हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री के डांस का वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, और लोगों के द्वारा बहुत अधिक पसंद भी किया जा रहा है।

शनाया कपूर के डांस ने जमकर मचाया तहलका

बॉलीवुड अभिनेत्री शनाया कपूर बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी है जो कि अपनी बोल्डनेस के चलते अपने बेहतरीन और कातिलाना अंदाज में बेहतरीन डांस करने के लिए जानी जाती है।

ऐसी सिचुएशन में अगर नेटीजंस को उनके चहेते सितारे ढोल की बीट पर डांस करते नजर आए, तो उनके लिए वह किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं होता। शनाया कपूर का यह डांस वीडियो ऋषि सुजान और वेदिका करनानी की सगाई इवेंट के दौरान से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में शनाया कपूर को बेज कलर के सिमरी लहंगे में बेहतरीन और कातिलाना अदाएं दिखाते देखा जा सकता है। उनका यह बेहतरीन डांस हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहा। वायरल वीडियो में शनाया के पिता संजय कपूर उनकी मां महीप कपूर और भाई जहान कपूर भी नजर आ रहे हैं।

बेधड़क से करेंगी अपना डेब्यू

करण जौहर शनाया कपूर को फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में लांच कराएंगे। इस फिल्म में शनाया के साथ-साथ लक्ष्य और गुरफतेह भी दिखाई देंगे।

नेटीजंस के बीच फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से ही एक्साइटमेंट देखने को नजर आ रहा है। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर किसी तरह की कोई पूर्ण जानकारी नहीं मिल सकी है।

Read Also:-‘बेशर्म रंग पर बिकिनी पहन लहरो संग लहराई Namrata, दिखाएं हॉट किलर मूव्स