Shamita Shetty: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और बिग बॉस ओटीटी में मिले राकेश बापट(Rakesh Bapat) के ब्रेकअप की खबर सुनकर फैंस के दिल को जोरदार धक्का लगा है। हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि राकेश और शमिता के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था।इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखते हुए बताया कि उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। सामने आ रही ताजा अपडेट न्यूज़ को देखकर कहा जा सकता है। कि दोनों के बीच अभी कुछ दिनों पहले ही खूब लड़ाई हुई और यह भी कहा जा रहा है कि अब वह दोनों एक दूसरे के टच में भी नहीं रहते हैं। दरअसल शमिता शेट्टी और राकेश बापट के एक के बीच एक ऐसा मुद्दा चल रहा है जिसे आसानी से सॉल्व नहीं किया जा सकता है। तेजी से दोनों के ब्रेकअप की खबरे वायरल हो रही है.

मीडिया में फैली खबरों के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है. कई रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया गया था कि राकेश बापट मुंबई शमिता के घर के पास शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं. लेकिन अब शायद ऐसा ना हो.

फिल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो, ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से शुरू हुई शमिता (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी अब खत्म हो गई है. दोनों ने आपसी रजामंदी के साथ ही अलग होने का फैसला किया. आपको बता दें, रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि भले ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया हो लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार रहेगी.

बिग बॉस से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी, शमिता राकेश से बेहद प्यार करती थी लेकिन दोनों के बीच दूरियां आने से अब इस कपल के दोस्त भी हैरान हैं.