Shamita Shetty: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के ब्रेकअप की खबरें चारों और आग की तरह फैल रही है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र 42 चुकी है और आज भी सिंगल है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की लव स्टोरी छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी से शुरू हुई. ओटीटी बिग बॉस मैं आए टीवी एक्टर राकेश बापट. राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करने लगे. शो में दोनों काफी Close रहते थे, और लगता था दोनों बहुत जल्द शादी कर लेंगे लेकिन कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं, करीबी सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दोनों ने फाइनली ब्रेकअप कर लिया है. फिल्मफेयर के हवाले से खबर है कि दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं.

हम आपको बता दें, दोनो ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है. दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट करते हैं लिहाजा दोनो ने ब्रेकअप के बाद एक दूसरे से नाता ना तोड़ते हुए दोस्त बने रहने का तय कर लिया है हालांकि दोनों ने ऑफिशली इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है.

शमिता 42 साल की उम्र में भी कुंवारी है. वहीं, राकेश बापट भी 42 साल के है और वे तलाकशुदा है, 2019 में ही उनका पत्नी और टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा से तलाक हो गया था. अब दोनों के बीच की खबरे कितनी सही है, कितनी गलत, इस बात की असली जानकारी तो सिर्फ कपल को ही है.