Shahrukh Khan: बॉलीवुड मैं एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान के फैंस है. इन दिनों शाहरुख खान सुर्खियों पर बने हैं..

दरअसल शाहरुख सुर्खियां बटोर रहे हैं पहली वजह है उनकी फिल्म पठान काफी लंबे समय के बाद शाहरुख की फिल्म रिलीज होने वाली है और फैंस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं शाहरुख का नाम दुनिया के सबसे रईस एक्टरों में लिया जाता है. शाहरुख एक बेहद ही आलिशान घर मन्नत में रहते हैं। शाहरुख के इसी घर मन्नत में एक या दो नहीं, बल्कि 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं.

शाहरुख खान के बंगले मन्नत की कीमत 200 करोड़ रुपये के करीब है. ऐसे में किंग खान के घर में अगर आपको एक कमरा भी किराए पर चाहिए तो शाहरुख खान को कितनी मोटी रकम देनी होगी. शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा था- ’30 साल की मेहनत में पड़ेगा’. इस एक लाइन के जबाव में किंग खान ने सब कुछ कह दिया था.

शाहरुख खान का घर मन्नत फैंस के लिए किसी मंदिर से कम नहीं है. लोग वहां जाकर नेमप्लेट के साथ सेल्फी लेते हैं और घर के बाहर ढेरों फोटोस क्लिक करवाते हैं. मुंबई के जुहू में शाहरुख के घर के आस-पास उनके फैंस की भीड़ लगी हुई रहती है. शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने अपने प्यार गौरी खान से शादी की, दोनों की लव स्टोरी बहुत प्यारी है, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं.