Shahrukh Khan: बॉलीवुड मैं एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान के फैंस है. इन दिनों शाहरुख खान सुर्खियों पर बने हैं..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

दरअसल शाहरुख सुर्खियां बटोर रहे हैं पहली वजह है उनकी फिल्म पठान काफी लंबे समय के बाद शाहरुख की फिल्म रिलीज होने वाली है और फैंस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं शाहरुख का नाम दुनिया के सबसे रईस एक्टरों में लिया जाता है. शाहरुख एक बेहद ही आलिशान घर मन्नत में रहते हैं। शाहरुख के इसी घर मन्नत में एक या दो नहीं, बल्कि 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं.

बीते मंगलवार को शाहरुख़ खान एक इवेंट के लिए दिल्ली गए थे वहां उन्होंने अपने घर से जुड़ी कई बातें की. न्होंने बताया कि मन्नत यानी उनके घर में करीब 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं। हर कमरे में एक अलग टीवी है। शाहरुख ने बताया कि हर टीवी की कीमत एक-डेढ़ लाख से ज्यादा की है। उन्होंने आगे बताया कि इस हिसाब से उनके घर पर करीब 30 से 40 लाख रुपयों के टीवी लगे हुए हैं.

शाहरुख का इवेंट के दौरान दिया ये बयान बाद में इंटरनेट पर वायरल हो गया जिसपर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हम आपको बता दें, सुहाना से लेकर आर्यन और अबराम तक के कमरों में अलग टीवी हैं.